जौनपुर :15 अक्टूबर को डिप्टी सीएम केशव मौर्य जी जौनपुर में रहेंगे

अनुपम श्रीवास्तव l

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 15 अक्तूबर को जौनपुर आएंगे। वह बक्शा थाना क्षेत्र के सवंसा गांव में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। उनके कार्यक्रम की जानकारी होने पर प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां तेज कर दी गई हैं। विभागीय स्तर पर उनसे सौ करोड़ रुपये से अधिक की कुल 14-15 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कराने की तैयारी चल रही है।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हेलीकॉप्टर से 15 अक्तूबर को दोपहर 12.10 बजे सवंसा गांव में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे। पहले लोकतंत्र सेनानी स्वर्गीय रमाशंकर उपाध्याय की मूर्ति का अनावरण करेंगे। इसके बाद पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। इसके बाद निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि वे इस दौरान सौ करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर सकते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिर्जापुर विंध्याचल :2022 तक विंध्य कारी डोर अपने मुकाम को प्राप्त करेगा

Fri Oct 15 , 2021
अनुपम श्रीवास्तव l मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल क्षेत्र में विंध्य कॉरिडोर का काम जल्द ही फिर से शुरू होने वाला है. विंध्य के विकास का कॉरिडोर उम्मीद है कि, 2022 के शारदीय नवरात्र तक अपने पूर्ण रूप में दिखेगा, लेकिन नवमी दर्शन के दिन बदलाव जनता महसूस करती दिखी.गंगा किनारे […]

You May Like

advertisement