खाकी की दरियादिली: सड़क पर गिरा मिला 22 हजार का मोबाइल,पुलिसकर्मियों ने युवक को ढूढ़ कर लौटाया!

हल्द्वानी : पुलिस कर्मियों पर कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगते रहते हैं लेकिन अधिकांश मौके पर पुलिस साबित कर चुकी है इमानदारी उनमें आज भी जिंदा है। डयूटी के दौरान सड़क पर एक पुलिस कर्मी को 22 हजार रुपये का मोबाइल गिरा मिला तो उसने युवक को ढूंढकर कर उसे वापस लौटा दिया।

टीपीनगर पुलिस चौकी में तैनात कांस्टेबल पुष्कर सिंह रौतेला बीते गुरुवार देर शाम क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी बीच उन्हें रास्ते में 22 हजार रुपये का मोबाइल गिरा हुआ मिला। कांस्टेबल मोबाइल को लेकर चौकी पहुंचा और युवक के मोबाइल से उसका पता लगाया। इसके बाद कांस्टेबल ने युवक को चौकी बुलाकर मोबाइल उसके सुपुर्द किया।

कांस्टेबल की इमानदारी की युवक ने सराहना की। एससी सिटी डा. जगदीश चंद्र ने भी कांस्टेबल को काल कर नेक कार्य के लिए उत्साहवर्धन किया। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस को लेकर लोगों के मन में कई बार गलत धारणा रहती है। पुलिस हर कार्य में लोगों की मदद के लिए तैयार रहती है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी रोडवेज के पास एक युवक को बैग पुलिस कर्मियों को मिला था। उक्त बैग युवक को सौंप दिया गया था।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लोटस ग्रीन सिटी कुरुक्षेत्र में परंपरा का निर्वाहन करने के लिए किया रावण का दहन

Fri Oct 15 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 ग्रीन सिटी में धुमधाम से मनाया दशहरा पर्व।ग्रीन सिटी के बच्चों ने पोकेट मनी से तैयार किया रावण का पुतला। कुरुक्षेत्र, 15 अक्टूबर : लोटस ग्रीन सिटी सैक्टर 9 में हर वर्ष की भांति इस साल भी दशहरा पर्व परंपरा अनुसार […]

You May Like

advertisement