श्री कृष्ण गोधाम में नर्मदा शिवलिंग की स्थापना करके किया जलाभिषेक

मोगा : [कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा] := श्री कृष्ण गोधाम में श्रद्धालुओं की आस्था को देखते हुए भगवान श्री शिव जी के नर्मदा शिवलिंग की स्थापना करने हेतु रविवार को विशेष समागम का आयोजन हुआ। इस प्रकार शुक्रवार से गोधाम परिसर में पंडित राम चंद की अगुवाई में पूजा अर्चना चल रही थी।
श्री कृष्ण गोधाम में शिव परिवार की मूर्तियाँ व नर्मदा शिवलिंग की सेवा गोधाम के प्रधान एडवोकेट विनय कश्यप द्वारा की गई। शिवलिंग के जलाभिषेक के लिए पूजा अर्चना सुबह 10 बजे शुरू हुई। पंडित राम चंद द्वारा भगवान श्री शिव जी की पूजा स्तुति मंत्रोचारण द्वारा करने उपरांत शिवलिंग को दूध,दही,शहद,देसी घी आदि से स्नान करवाया। इसके उपरांत गंगा जल से जलाभिषेक गोधाम के प्रधान एडवोकेट विनय कश्यप ,सेक्रेटेरी डा.प्रेम शर्मा ,अखिल कश्यप तथा बाबा लखविंदर सिंह लखा द्वारा करवाया गया ।इस दौरान भगवान शिव की स्तुति का जारी रही। हवन यज्ञ में आहुतियाँ अर्पित करते हुए भगवान शिव से सर्व कल्याण की कामना की गई ।अंत में श्रद्धालुओं को फल व लंगर प्रसाद वितरण किया गया ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: गोविंद सिंह कुंजवाल का बड़ा बयान कहा 6 विधायक कांगेस के संपर्क में जल्द करेगें ज्वाइन!

Sun Oct 17 , 2021
अल्मोड़ाः उत्तराखंड विधानसभा के पूर्व स्पीकर और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविंद सिंह कुंजवाल ने बीजेपी के 6 विधायकों की ‘घर वापसी’ का दावा किया है। जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा बीते दिनों राहुल गांधी के नेतृत्व में यशपाल आर्य और उनके बेटे की कांग्रेस में ‘घर वापसी’ हुई […]

You May Like

advertisement