अजमेर:अज्ञात व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत, पानी भरते समय गश खाकर गिरा युवक, पुलिस सहित वार्ड पार्षद पहुंची मौके पर, नहीं हुई शिनाख्त, पुलिस जांच जारी

ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अली
अज्ञात व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत, पानी भरते समय गश खाकर गिरा युवक, पुलिस सहित वार्ड पार्षद पहुंची मौके पर, नहीं हुई शिनाख्त, पुलिस जांच जारी ।

अजमेर के ऊसरी गेट क्षेत्र में रविवार रात एक अज्ञात व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक वाटर कूलर पर पानी पीने आया लेकिन वह गश खाकर सड़क पर गिर गया। जिसके सिर में गम्भीर चोट आई। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। क्लॉक टावर थाना पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवाया है।

जानकारी के अनुसार रविवार रात 9 बजे ऊसरी गेट सेंट जोन्स स्कूल के पास लगे वाटर कूलर पर एक युवक पानी पीने आया। पानी पीने के दौरान युवक अचानक जोर से सिर के बल सड़क पर गिरा। सड़क से टकराने पर सिर से काफी मात्रा में खून बह निकला। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए। पार्षद भारती श्रीवास्तव भी मोके पर पहुंची। सूचना पर क्लॉक टावर थाना पुलिस भी पहुंच गई। युवक ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाशी ली, लेकिन पहचान का कोई दस्तावेज नहीं मिला। पुलिस ने शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बीजेपी पार्षद भारती श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक युवक खानाबदोश प्रतीत हो रहा है। उसकी जेब से दवाई निकली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर:मंत्री सालेह मोहम्मद महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह जियारत को पहुंचे

Tue Oct 19 , 2021
ब्यूरोअज़मेर मंत्री सालेह मोहम्मद महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह जियारत को पहुंचे। अज़मेर । महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में राज्य के अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने ख़्वाजा साहब की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल […]

You May Like

Breaking News

advertisement