अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन फिरोजपुर छावनी की ओर से महाराजा अग्रसेन जी की 5145वीं जयंती पर करवाया गया परिवार मिलन समारोह

फिरोजपुर 21 अक्टूबर [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:-

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन फिरोजपुर छावनी की ओर से आज महाराजा अग्रसेन जी की 5145वीं जयंती पर सिद्धपीठ श्री शीतला देवी मंदिर में परिवार मिलन समारोह का आयोजन किया गया । इस की जानकारी देते हुए अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने बताया कि
इस समारोह में फिरोजपुर छावनी के सभी अग्रवाल बंधुओं को सपरिवार आमंत्रित किया गया और सभी के लिए प्रीतिभोज रखा गया था।

उन्होनें बताया कि परिवार मिलन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप फिरोजपुर छावनी के विधायक स.परमिंदर सिंह जी पिंकी सपरिवार अपनी धर्मपत्नी मैडम इंद्रजीत कौर खोसा जी के साथ सम्मिलित हुए और उन्होंने कार्यक्रम का आनंद लिया।

इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के पंजाब प्रांत के अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र अग्रवाल जी सपरिवार पहुंचे एवं फिरोजपुर के प्रसिद्ध इंडस्ट्रलिस्ट श्री पवन गर्ग जी विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने कहा कि उनका हल्का उनका परिवार है ओर हल्के के विकास के लिए वो हर मुमकिन कोशिश करते रहे है और आगे भी करते रहेंगे उन्होनें बताया कि छावनी की गलियों में उनका बचपन बीता है ओर अपनी जन्मभूमि को कर्मभूमि में बदलना ही उनका मुख्य उद्देश्य है।
उन्होनें बताया की अग्रवाल समाज हमेशा ही समाज भलाई के कार्य करता आया है ओर आगे भी करता रहेगा।

आज के कार्यक्रम का मंच संचालन श्री अरविंद बांसल एवं श्री गगन अग्रवाल जी ने किया एवं सभी मेहमानों का स्वागत सम्मेलन के डायरेक्टर श्री अशोक मित्तल जी ने किया।
नवीन गुप्ता जी ने बताया कि आज के परिवार मिलन समारोह में अग्रवाल परिवारों के नन्हे मुन्ने बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए एवं सागर मैजिक शो द्वारा आकर्षक मैजिक ट्रिक्स का शो किया गया।
अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की और से फिरोजपुर छावनी के 75 वर्ष की आयु पूरी कर चुके 20 वयोवृद्ध बुजुर्गों का विशेष सम्मान करके उनसे आशीर्वाद लिया गया।

इस मौके पर लोगों द्वारा शोभायात्रा के आयोजन में किए गए अतुलनीय सहयोग के लिए उनका विशेष सम्मान किया गया।

उन्होनें बताया कि महाराजा अग्रसेन जी ने एक रुपए एक ईंट की प्रथा चलाई थी जोकि आज भी चलती आ रही है। उन्होनें बताया कि कार्यक्रम के दौरान समाज के लोग एक मंच के नीचे इक्कठे हो अपनी खुशी मनाते है।
अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन फिरोजपुर छावनी की ओर से लोगों की सेवा के लिए कई कार्य किए जाते है ओर आगे भी किए जाएंगे। इस अवसर पर सरपरस्त श्री लाल चंद गोयल, सचिव विनोद अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अशोक गुप्ता, डायरेक्टर हरीश गोयल, उपसचिव अरविंद बंसल, संजय गुप्ता, बाल कृष्ण मित्तल, गजिंदर अग्रवाल, विशाल सिक्का, अनिल गुप्ता, योगेश गुप्ता ओर दीपक अग्रवाल आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्टोरी: तेजी से फैलता डेंगू का कहर!

Thu Oct 21 , 2021
रुड़की स्टोरी , तेज़ी से फैलता ड़ेंगू का कहर एंकर , कोरोना का कहर अभी तक पूरी तरह खत्म नही हुआ पर ड़ेंगू ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है बात करे अगर लंढोरा के गाधर रोना की तो वहाँ पर 40 से अधिक लोगो की ड़ेंगू की पुष्टि […]

You May Like

advertisement