प्रयागराज :वृद्धा को अगवा कर हत्या करने का आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

पूर्वांचल ब्यूरो

कर्नलगंज में दो महीने पहले वृद्धा की अगवा कर हत्या के मामले में वांछित अपराधी रवि जायसवाल उर्फ रिंकू कचौड़ी मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। अफसरों का दावा है कि घेराबंदी कर रोके जाने पर उसने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कटरा में दो महीने पहले बुजुर्ग विद्यावती देवी की हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने सोरांव ले जाकर हत्या करने के बाद शव खंडहरनुमा मकान में ही दफना दिया था। इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं जबकि रिंकू फरार चल रहा था। उसके आने की सूचना पर बृहस्पतिवार भोर में पुलिस व एसओजी टीम ने बड़ा बघाड़ा में घेराबंदी की। इसी दौरान बाइक से आ रहे युवक को रुकने का इशारा किया गया। जिस पर उसने गाड़ी से उतरकर भागने की कोशिश की और फायरिंग भी शुरू कर दी।

इलाज के लिए एसआरएन भेजा गया

पुलिस टीम की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी और वह जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके से पिस्टल-कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में युवक ने अपना नाम रिंकू कचौड़ी निवासी कटरा बताया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि उसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कुल 19 केस, 17 कर्नलगंज में

मुठभेड़ में गिरफ्तार रिंकू लंबे अरसे से आपराधिक वारदातें करता आ रहा है। उस पर जिले में कुल 19 मुकदमे दर्ज हैं जिनमें से 17 तो केवल कर्नलगंज के हैं। हत्या के अलावा उसके ऊपर बमबाजी-फायरिंग समेत अन्य आरोपों में भी केस दर्ज हैं। पहले भी उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :ज्यादा से ज्यादा ग्रामीण महिलाओं ने उठाया मातृ वंदना योजना का लाभ

Thu Oct 28 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव जनपद सहित प्रदेश में प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना (पीएमएमवीवाई) की शुरुआत जनवरी 2017 में हुई थी। इस योजना का लाभ शहर से ज्यादा गांव की महिलाएं ले रही हैं।चार साल में अब तक 71560 महिलाओं को योजना का लाभ मिला चुका है। पीएमएमवीवाई के हेल्प लाइन […]

You May Like

advertisement