उत्तराखंड: गुजर्र महासभा के जरिए खानपुर विधायक चैम्पियन ने मांगा मंत्री पद,

देहरादून। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के माध्यम से मंत्री पद की मांग उठाई है। गुर्जर महासभा की ओर से प्रेस कांफ्रेंस कर चैंपियन को काबीना मंत्री बनाने की मांग की है। इस दौरान मौजूद विधायक चैंपियन ने कहा कि अगर उन्हें मंत्री पद नहीं भी मिलता है तो वे भाजपा के कार्यकर्त्ता के तौर पर संगठन को मजबूत करने का काम करते रहेंगे।

गुर्जर महासभा का कहना है कि यशपाल आर्य के कांग्रेस में शामिल होने के बाद एक मंत्री पद खाली हो गया है, जिसे चैंपियन को सौंपा जाए। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग गुर्जर ने कहा कि चैंपियन समस्त ओबीसी समाज के राष्ट्रीय नेता हैं और उनकी भावनाओं को देखते हुए चैंपियन को मंत्री बनाया जाना चाहिए। उनका ये भी कहना है कि अगर उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया तो आगामी चुनाव में ओबीसी वर्ग भाजपा से नाराजगी जताएगा।

भाजपा का कार्यकर्त्ता हूं, संगठन को मजबूत करने को करता रहूंगा काम

वहीं, इसे लेकर चैंपियन का कहना है कि ये उनकी नहीं, बल्कि महासभा की मांग है और वे उनके साथ खड़े हैं। चैंपियन ने कहा कि अगर उन्हें मंत्री पद मिलता है तो भी ठीक है और नहीं मिलता तो भी वे भाजपा के कार्यकर्त्ता के रूप में काम करते रहेंगे और संगठन को मजबूत बनाएंगे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: बाल मित्र थाना, हल्द्वानी में डीआईजी ने कुमाऊँ के पहले बाल मित्र थाने का किया शुभारंभ!

Fri Oct 29 , 2021
हल्द्वानी : डीआइजी डा. नीलेश आनंद भरणे ने हल्द्वानी कोतवाली परिसर में नवनिर्मित बालमित्र पुलिस थाने का शुभारंभ किया। थाने का निर्माण उत्तराखंड बाल अधिकार संरक्षण आयोग के दिशा निर्देशों व मानकों के अनुरूप किया गया है। इसका उद्देश्य उन बच्चों का मानसिक तनाव को कम करना है। हल्द्वानी में स्थित […]

You May Like

advertisement