महिला कर्मचारी से अभद्रता और धमकाने के मामले का राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जनकल्याण संगठन ने करवाया निपटारा।

महिला कर्मचारी से अभद्रता और धमकाने के मामले का राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जनकल्याण संगठन ने करवाया निपटारा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

चंडीगढ़, 5 फरवरी :- बीती 2 फरवरी को जीरकपुर वीआईपी रोड चंडीगढ़ सिटी सेंटर स्थित एक कंपनी के मालिक द्वारा महिला कर्मचारी को पहले ही दिन अभद्र टिप्पणियां करने व उसका पीछा कर उसे धमकाने का मामला सामने आया था जो कि महिला ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस थाना जीरकपुर में दी थी। लेकिन 2 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति को ना तो थाने में पेश करवाया गया और केवल महिला को दिलासा देकर घर भेज दिया जाता था पुलिस द्वारा मामले में कोई कार्रवाई नया होती देख महिला ने इसकी लिखित शिकायत राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जन कल्याण संगठन ट्राइसिटी समन्वयक विजेश शर्मा को दी। वहीं संगठन द्वारा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए संगठन ट्राइसिटी समन्वयक विजेश शर्मा द्वारा इस मामले की महिला द्वारा लिखित शिकायत पाकर इस घटना बारे संगठन राष्ट्रीय मुख्य सचिव श्री रंजीत वर्मा को सूचित किया गया । इसके बाद संगठन द्वारा घटना बारे एसएसपी मोहाली और डीजीपी पंजाब पुलिस को ईमेल के माध्यम से सूचित किया गया। डीजीपी पंजाब ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए जीरकपुर थाना प्रभारी और आईओ को मामले की तुरन्त जांच करने के के निर्देश दिए। निर्देश पाकर जीरकपुर थाना प्रभारी द्वारा उक्त कंपनी मालिक को बिना देर किए थाने में बुलाया वह कंपनी मालिक द्वारा महिला से माफी मांगी गई और साथ ही भविष्य में ऐसा न करने के लिए एक माफीनामा थाने में दिया साथ ही महिला ने भी राजीनामे पर अपने हस्ताक्षर कर राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जन कल्याण संगठन एसएसपी मोहाली और डीजीपी पंजाब पुलिस का धन्यवाद किया वही संगठन ट्राइसिटी समन्वयक विजेश शर्मा और राष्ट्रीय मुख्य सचिव श्री रंजीत वर्मा जी द्वारा भी इस मामले को गंभीरता से लिए जाने वाले एसएसपी मोहाली और डीजीपी पंजाब पुलिस का आभार व्यक्त किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वार्ड नंबर 6 के प्रत्याशी प्रिंस अरोड़ा के दफ्तर का उद्घाटन समाज सेवक बूटा सिंह ने रिबन काटकर किया सैकड़ों समर्थक थे मौजूद।

Fri Feb 5 , 2021
वार्ड नंबर 6 के प्रत्याशी प्रिंस अरोड़ा के दफ्तर का उद्घाटन समाज सेवक बूटा सिंह ने रिबन काटकर किया सैकड़ों समर्थक थे मौजूद। करतारपुर (गौतम विशेष संवाददाता):= नगर कौंसिल चुनावों के मद्देनजर सरगर्मियां तेज हो गई हैं इसी के चलते वार्ड नंबर 6से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रिंस अरोड़ा जो कि […]

You May Like

advertisement