उत्तराखंड: जंगल मे सेल्फी लेना पड़ा भारी, सेल्फी लेते वक्त गुलदार आ धमका,

प्रभारी संपादक उत्तराखंड

साग़र मलिक

ऋषिकेश: ऋषिकेश से चीला होते हुए अपने घर बिजनौर जा रहे युवक को जंगल में सेल्फी लेना भारी पड़ गया। सेल्फी लेते समय गुलदार के हमले से बचने के लिए युवक गंगा में कूद गया। एक लक्कड़ के सहारे किनारे पहुंचा युवक दो दिन तक नीलधारा और गंगा की मुख्य धारा के बीच फंसा रहा। शनिवार को युवक को सप्तऋषि पुलिस चौकी प्रभारी ने जलपुलिस की मदद से रेस्क्यू किया। यूपी के बिजनौर क्षेत्र के नागलसोती के गांव हरचंदपुर निवासी अनुराग ऋषिकेश में रहकर गुब्बारों की डेकोरेशन का काम करता है।

बृहस्पतिवार को युवक अपने घर बिजनौर चीला के रास्ते से जा रहा था। चीला में पहुंचने पर युवक सेल्फी ले रहा था। इस बीच वहां गुलदार आ धमका। हमले से बचने के लिए युवक गंगा में कूद गया और उसका मोबाइल भी पानी में गिर गया। दो दिन तक गंगा की मुख्य धारा और नीलगंगा के बीच शदाणी घाट के पास युवक भूखा रहा। पूछताछ में युवक ने बताया कि शनिवार को उसने पिट्ठु बैग में रखी माचिस को सुखाया और लकड़ियां एकत्रित कर आग जलाई।

जगल से धुआं उठता देखकर घाट पर घूम रहे कुछ लोगों ने सप्तऋषि पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीन रावत को सूचना दी। सूचना मिलने पर प्रवीण रावत अपनी टीम के साथ शदाणी घाट पर पहुंचे और जलपुलिस के माध्यम से गंगा की मुख्य धारा को पार कर नीलधारा की तरफ पहुंचे। इसके बाद जहां से धुआं उठ रहा था उस जगह पर पहुंचे और युवक को रेस्क्यू किया। युवक ने बताया क‌ि वह दो दिनों से जंगल में फंसा था। रात के समय पेड़ पर रहकर किसी तरह से उसने जंगली जानवरों से अपनी जान बचाई। पुलिस ने पहले उसे खाना खिलाया और परिजन को बुलाकर उसे सौंप दिया।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: सीएम केजरीवाल फिर एक बार उत्तराखंड दौरे पर पहुँचे,

Sun Nov 21 , 2021
देहरादून: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर चुनावी साल में उत्तराखंड के दौरे पर हैं। जौलीग्रांट पहुंचने पर एयरपोर्ट पर कार्यकर्त्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ कर्नल(सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल, प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया भी मौजूद रहे। इसके […]

You May Like

advertisement