उत्तराखंड: भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक जारी, घोषणा पत्र पर हो रही चर्चा…

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में आज (गुरुवार 25 नवंबर) चुनाव प्रबंधन समिति की अहम समीक्षा बैठक हो रही है। बैठक के दूसरे दौर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल होंगे। इस बैठक में चुनावी रणनीति के साथ घोषणा पत्र पर चर्चा की जा रही है।

बीजेपी ने आगामी विधानसभा चुनाव में 60 प्लस का लक्ष्य रखा है
इसके लिए बीजेपी ने रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है। बीजेपी के केंद्रीय नेता भी उत्तराखंड का दौरा कर रहे हैं। वहीं आज (गुरुवार) बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति, विशेष संपर्क अभियान और घोषणा पत्र के संबंध में बैठक शुरू हो चुकी है। मुख्य रूप से यह बैठक चुनाव प्रबंधन समिति की है।

बैठक के बाद प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, दोनों सह प्रभारी, मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कई इलाकों का दौरा करेंगे। वहीं आज तीन जिलों के 11 विधानसभाओ में कोर कमेटी की बैठक की जाएगी। प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि आगामी चुनाव के मद्देनजर संगठन जमीनी स्तर पर जाकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और पार्टी की मजबूत किया जाएगा। इसी को लेकर बैठक चल रही है।
बता दें कि कल देर शाम बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी और उनके साथ सह प्रभारी आरपी सिंह और लॉकेट चटर्जी ने उत्तराखंड पहुंचे थे। कल भी चुनावी तैयारियों को लेकर बैठक की गई थी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: पुलिस ने 2500 लीटर लहन किया नष्ट,एक गिरफ्तार...

Thu Nov 25 , 2021
पुलिस ने अवैध कच्ची की भट्टियों सहित अवैध शराब बनाने में प्रयुक्त लगभग 2500 लीटर लहन किया नष्ट,एक गिरफ्तार यहां पर थानाध्यक्ष चोरगलिया के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा आज सुबह कांबिंग के दौरान हंसपुरखत्ता चोरगलिया क्षेत्र अंतर्गत तपस्या नाले के पास से सितारगंज उधम सिंह नगर निवासी एक व्यक्ति […]

You May Like

advertisement