उत्तराखंड: पूर्वाचल महासभा के तत्वावधान में आयोजित विशाल जनसभा में पवन चौहान का जोरदार स्वागत हुआ,

लालकुआ विधानसभा क्षेत्र कि 25 एकड़ श्रमिक कॉलोनी में पूर्वांचल महासभा के तत्वावधान में आयोजित विशाल जनसभा में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन चौहान का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया इस दौरान लोगों ने श्री चौहान का खुला समर्थन करते हुए उन्हें विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ाने का ऐलान किया। इस मौके पर लोगों ने पवन चौहान जिंन्दाबाद “भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के साथ नारे लगाते हुए भाजपा आलाकमान से मांग कि है कद्दावर नेता पवन चौहान को ही विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकट दिया जायेगा तभी भाजपा कि जीत निश्चित है।
इधर विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता पवन चौहान ने कहा कि आज देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का मजबूत नेतृत्व है। जिसका लाभ समाज के प्रत्येक वर्ग को मिल रहा है और इसी कारण भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है ।
उन्होंने कहा निश्चित रूप से आने वाले समय में हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनकर रहेगा और आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में एक बार फिर माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने जा रही है ।
उन्होंने कहा कि आज विधानसभा से बड़ी संख्या में लोग उनके साथ है तथा उन्हें हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है उन्होंने कहा कि यह उनकी बर्षो कि मेहनत का परिणाम है उन्होंने कहा निश्चित रूप से पार्टी इस बार उनपर विश्वास जताते हुए उन्हे भाजपा से प्रत्याशी घोषित करेगी और उन्हें विश्वास है कि 2022 में इस सीट को वो ही जीतेंगें।
इधर पूर्वांचल महासभा के अध्यक्ष बृजेश यादव ने कहा कि पवन चौहान ही एक ऐसे नेता है जो हमेशा लोगों के दुख सुख में खड़े रहते हैं तथा वहां जमीनी से जुड़े नेता है उन्होंने कहा कि पूर्वांचल समाज के लोग पवन चौहान के साथ हैं और भाजपा आलाकमान से मांग करते है कि इस बार के विधानसभा के चुनाव में पवन चौहान को टिकट दिया ताकि भाजपा पुनः भारी मातों से विजयी हासिल कर सके। इस मौके पर पूर्वांचल महासभा के संरक्षक पवन चौहान एवं संजीव कुमार सिंह अध्यक्ष बृजेश यादव, महामंत्री रमेश यादव, काम भी तो हमारे महिला मोर्चा अध्यक्ष गीता शर्मा, उपाध्यक्ष सुरेश प्रसाद, वेद प्रकाश पांडे, सचिव रामपाल यादव, सत्य प्रकाश सिंह, कोषाध्यक्ष जयप्रकाश यादव, संगठन मंत्री अशोक पाठक, प्रदीप वर्मा, उपसचिव गिरिजा लाल चौधरी, उमा शंकर पासवान, मीडिया सलाहकार दिनेश पांड, रवि कटिहार, सुझाव मंत्री नंद लाल यादव, राम नगीना बरेठा, प्रचार मंत्री दुर्गेश शुक्ला, झारकण्डे यादव, व्यवस्थापक मंत्री दिलीप सिंह, दीपक यादव, कार्यालय मंत्री खीचडू राजभर, अशोक यादव एवं रामचंद्र यादव सहित तमाम पूर्वांचल महासभा के लोग उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:आजादी अमृत महोत्सव पर , सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग पर की चर्चा

Mon Dec 6 , 2021
आजादी अमृत महोत्सव पर , सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग पर की चर्चा✍️, जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदीकन्नौज l आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत भारत सरकार के सूक्ष्म लघु एंव मध्यम उद्योग मंत्रालय के राष्ट्रव्यापी अभियान के द्वारा एम0एस0एम0ई0 के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए रविवार को […]

You May Like

advertisement