उत्तराखंड: CDS बिपिन रावत के लिए दुआओं का दौर जारी, परिजन हाल जानने को बेचैन,

देहरादून: तमिलनाडु के कुन्नूर में वेलिंगटन आर्मी सेंटर में प्रशिक्षण के दौरान एक हेलीकॉप्टर होटल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। सैन्य हेलिकॉप्टर में CDS बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 14 लोग सवार थे। इस घटना के बाद से ही देश के साथ ही उत्तराखंड और उनके गांव के लोग चिंतित हैं। हर कोई सीडीएस बिपिन रावत के बारे में जानने के लिए आतुर हो रहा है। हर तरफ उनकी सलामती की दुआएं मांगी जा रही हैं। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर उनकी सलामती की दुआ मांगी है। सोशल मीडिया पर लोग इस बारे में बातें करते दिखाई दे रहे हैं। फेसबुक, ट्विटर सभी जगहों पर लोग सीडीएस से जुड़ी जानकारी लेना चाह रहे हैं।

बता दें सीडीएस बिपिन रावत उत्तराखंड से ताल्लुक रखते हैं। सीडीएस बिपिन रावत पौड़ी, द्वारीखाल ब्लाक के सैंण गांव के मूल निवासी हैं। उनकी पत्नी मधुलिका उत्तरकाशी जिले से हैं। हेलिकॉप्टर क्रैश की घटना के बाद लोग देवभूमि के बेटे के बारे में जानने के लिए बेचैन हैं।

बता दें सीडीएस बिपिन रावत अपनी पत्नी के साथ वेलिंगटन में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। लिंग्टन में आर्म्ड फोर्सेज का कॉलेज है. यहां सीडीएस रावत का लेक्चर था। वे सुलूर से कुन्नूर जा रहे थे. यहां से उन्हें दिल्ली के लिए रवाना होना था। लेकिन घने जंगल में यह हादसा हो गया है। हालांकि, अभी तक आर्मी ने कोई बयान जारी नहीं किया है।

सीडीएस रावत के साथ फ्लाइट से दिल्ली से सुलूर उनकी पत्नी मधुलिका, ब्रिगेडियर लिड्डर, हरजिंदर सिंह (लेफ्टिनेंट कर्नल), एनके गुरसेवक सिंह (पीएसओ), एनके जितेंद्र कुमार (पीएसओ), एलएनके विवेक कुमार, एलएनके बी साई तेजा, हवलदार सतपाल थे।

बता दें सीडीएस बिपिन रावत को आईएमए की पासिंग आउट परेड में शामिल होने के लिए देहरादून आना था। चॉपर क्रैश की घटना के बाद आईएमए प्रशासन हर अपडेट पर पूरी नज़र रखे हुए है। आगामी शनिवार को आईएमए की पासिंग आउट परेड होनी है, जिसके लिए तैयारियां ज़ोरों पर चल रही हैं। और बताया जा रहा है कि इस बार यह कार्यक्रम बेहद खास होने वाला है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर: तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, CDS जनरल बिपिन रावत भी सवार थे,

Wed Dec 8 , 2021
इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आई है सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो चुका है। घटना तमिलनाडु के कुन्नूर में हुई है। वायुसेना के इस एमआई17-वी5 हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत भी सवार थे। हेलिकॉप्टर में कुल नौ लोग सवार थे। सामने आई […]

You May Like

advertisement