उत्तराखंड:-इंडियन आइडल के मंच पर एक बार फिर उत्तराखंड के पवनदीप ने पहाड़ी गाना गाकर जीता दिल,

उत्तराखंड:-इंडियन आइडल के मंच पर एक बार फिर उत्तराखंड के पवनदीप ने पहाड़ी गाना गाकर जीता दिल,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

अपनी गायकी के दम पर लगातार एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देने वाले उत्तराखंड के चंपावत के पवनदीप राजन देश के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सीजन 12 में धूम मचाए हुए हैं। पवनदीप राजन की परफॉर्मेंस से न सिर्फ जज भी उनके कायल हो चुके हैं बल्कि देशभर से मिल रहा असीम प्यार उन्हें लगातार नंबर वन बनाने की श्रेणी में ले जा रहा है आज फिर देवभूमि के इस चमकते सितारे ने इंडियन आईडल के मंच से पहाड़ी गाना गाकर सबको अपना मुरीद बना लिया।

एक जमाने की सुपर स्टार हीरोइन पद्मिनी और पूनम ढिल्लों भी पहाड़ के पवनदीप के गानों में झूमती नजर आई । “धन्य हो मेरी भूमि उत्तराखंड कोनी हो” गीत गाकर गाने का रूख ही बदल दिया। परफॉर्मेंस देखने के बाद पवनदीप राजन की गायकी को हर किसी ने सराहा।

कौन है पवनदीप राजन
पवनदीप चंपावत जिले के सुरेश राजन के बेटे हैं। वे चंडीगढ़ के रॉक बैंड समूह से जुड़े है। पवनदीप अपनी जादुई आवाज व सुरों से बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर्स को लुभा चुके है। वह कुमाऊंनी, गढ़वाली, पंजाबी एलबम आदि में भी प्लेबैक सिंगिंग भी करते हैं। इस बार उन्होंने अपनी गायिकी का जलवा इंडियन ऑयडल सीजन 12 में दिखाना शुरू कर दिया है।पवन दीप राजन को संगीत विरासत में मिला था। उसके दादा स्व. रति राजन भी अपने समय के प्रसिद्ध लोकगायक थे। पवनदीप फिल्म निर्माता निर्देशक प्रहलाद निहलानी, गायक सोनू निगम, अदनान सामी समेत अभिनेता गोविंदा, बॉबी देओल सहित कई नामचीन हस्तियों के साथ काम कर चुके हैं। अब वह इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को प्रभावित कर रहे है। उत्तराखंड के लोग उन्हें इंडियन आइडल विजेता के रूप में देख रहे है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुपर सक्सेस एकेडमी रमेश सर लखराव पोखरा मेंहनगर में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

Sat Feb 6 , 2021
सुपर सक्सेस एकेडमी रमेश सर लखराव पोखरा मेंहनगर में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया मेंहनगर- सुपर सक्सेस एकेडमी लखराव पोखरा मेंहनगर में शिक्षक व छात्र सम्मान समारोह का आयोजन किया गया शिक्षाविद रमेश यादव ने शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वाले शिक्षकों व प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल […]

You May Like

advertisement