कलेक्टर ने टीकाकरण केन्द्र का किया औचक निरीक्षण

 जांजगीर-चांपा, 19 दिसंबर, 2021/ कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने आज जिला मुख्यालय के कचहरी चौक के पास सांस्कृतिक भवन के टीकाकरण केन्द्र का औचक निरीक्षण कर हितग्राहियों और टीकाकरण दल से चर्चा की। कलेक्टर ने टीकाकरण दल के कर्मचारियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि कोविड की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण जरूरी है। आने वाले हितग्राहियों से उनके परिवार के अन्य सदस्यों के टीकाकरण की जानकारी अवश्य लें साथ ही पात्र हितग्राहियों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करने को कहें। 
गुरूवार को  11 हजार 218 हितग्राहियों का टीकाकरण –
     कलेक्टर ने टीकाकरण के लिए पहुंचे हितग्राहियों से चर्चा करते हुए कहा कि टीकाकरण के बाद भी कोविड से सुरक्षा संबंधी सुरक्षात्मक उपायों का स्वयं भी कड़ाई से पालन करें और दूसरों को भी पालन करवाने के लिए प्रेरित करें। अपने आसपास के अन्य पात्र हितग्राहियों को भी टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करें। जिले में 16 दिसंबर को  11 हजार 218 हितग्राहियों का टीकाकरण किया गया। जिसमें 18 से 44 वर्ष वाले 8,859 हितग्राही और 45 वर्ष से अधिक आयु के 2,359 हितग्राही शामिल है। निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत सीईओ श्री गजेन्द्र सिंह ठाकुर, वरिष्ठ समाजसेवी श्री देवेश सिंह भी उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

धान के अवैध परिवहन करते 3 वाहनों से188 क्विंटल धान जप्त

Sun Dec 19 , 2021
जांजगीर-चांपा, 19 दिसंबर 2021/  कलेक्टर श्री जितेंद्र शुक्ला के मार्गदर्शन में  समर्थन मूल्य पर धान उपार्जन पर सतत निगरानी रखी जा रही है। पामगढ़ तहसील में धान के अवैध परिवहन के प्रकरण मे  तीन वाहन सहित 188 क्विंटल धान जप्त किया गया। पामगढ़ एसडीएम श्री करून डहरिया ने बताया कि […]

You May Like

Breaking News

advertisement