भाजपा जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर मंदुरी एयरपोर्ट से शीघ्र उड़ान शुरू करने का किया अनुरोध।

भाजपा जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर मंदुरी एयरपोर्ट से शीघ्र उड़ान शुरू करने का किया अनुरोध।

रिपोर्ट नीतीश जायसवाल
सगड़ी आजमगढ़

आजमगढ़ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निरीक्षण के लिए आगमन पर भाजपा जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने हेलीपैड पर भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय के साथ मुख्यमंत्री से मिलकर उनसे रीजनल कनेक्टिविटी स्किम के तहत आज़मगढ़ में मंदुरी में बन रहे एयरपोर्ट को शीघ्र शुरू कराने के अनुरोध पत्र सौंपा।
जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि रीजनल कनेक्टिविटी स्किम के तहत भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के अधीन मंदुरी एयरपोर्ट का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है, अधिकारियों ने कई बार इसका निरीक्षण भी कर लिया है,इसके शीघ्र शुरू हो जाने से आज़मगढ़ सहित अन्य जनपदों के काफी लोग जो खाड़ी देशों में रहते हैं तथा जिन लोगो को महानगरों का सफर करना हो उन्हें काफी आसानी होगी तथा आज़मगढ़ के विकास में यह मिल का पत्थर साबित होगा।
हम लोगों को उम्मीद है बहुत जल्द यहां से उड़ान शुरू होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पेंशनर संघ की मासिक बैठक में उठा महंगाई राहत का मुद्दा

Mon Feb 8 , 2021
पेंशनर संघ की मासिक बैठक में उठा महंगाई राहत का मुद्दा संवाददाता-विजय दुबे जौनपुर-सेवानिवृत्त कर्मचारी एवं पेंशनर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के जनपद शाखा की मासिक बैठक अध्यक्ष सी0बी0 सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित पेंशनर कक्ष में संपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए राकेश श्रीवास्तव (कलेक्ट्रेट) ने पेंशनर कक्ष […]

You May Like

advertisement