छात्राएं आत्मविश्वास व निरन्तर मेहनत के बल पर लक्ष्य की प्राप्ति कर सकती हैं : डाॅ सलोनी मनचंदा।

छात्राएं आत्मविश्वास व निरन्तर मेहनत के बल पर लक्ष्य की प्राप्ति कर सकती हैं : डाॅ सलोनी मनचंदा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

राजकीय माध्यमिक विद्यालय गांधी नगर में रोल माॅडल कार्यक्रम आयोजित।

कुरुक्षेत्र, 8 फरवरी :- छात्राओं को अपने आपको किसी से कम नहीं समझना चाहिए। आत्मविश्वास व निरन्तर मेहनत से लक्ष्य की प्राप्ति की जा सकती है। छात्राएं खुद को साबित करके समाज व देश के सामने बेहतर उदाहरण पेश कर सकती हैं। ये विचार आज राजकीय माध्यमिक विद्यालय गांधीनगर कुरुक्षेत्र में रोल माॅडल कार्यक्रम के अवसर पर बोलते हुए रोल माॅडल के तौर पर उपस्थित एबीसी सेंटर-7 कुरुक्षेत्र की ब्रैस्ट कैंसर सर्जन डाॅक्टर सलोनी मनचंदा ने उपस्थित बच्चों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने छात्राओं को जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी और अपने जीवन से संबंधित विभिन्न जानकारियां भी बच्चों से सांझा की।
विद्यालय परिसर में पहुंचने पर डाॅक्टर मनचंदा का बुके देकर स्वागत किया गया। विद्यालय की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। रोल माॅडल डाॅक्टर सलोनी मनचंदा ने छात्राओं को बै्रस्ट कैंसर की विस्तार से जानकारी दी और इस बीमारी के ईलाज के बारे में बताया। इस अवसर पर विद्यालय की इंचार्ज श्रीमती कौशल्या देवी ने मुख्यातिथि का धन्यावाद किया। कार्यक्रम में मिडल व प्राइमरी विद्यालय के स्टाफ सदस्यों के अलावा एसएमसी प्रधान सीमा, एएनएम श्रीमती बिमला, आंगनवाड़ी वर्कर श्रीमती सीमा व एसएमसी के सदस्य उपस्थित रहे।
सोमवार को राजकीय माध्यमिक विद्यालय गांधीनगर में आयोजित रोल माॅडल कार्यक्रम में पहुंची मुख्यातिथि डाॅ सलोनी मनचंदा का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किए जाने का दृश्य।
सोमवार को राजकीय माध्यमिक विद्यालय गांधीनगर में आयोजित रोल माॅडल कार्यक्रम में उपस्थित मुख्यातिथि डाॅ सलोनी मनचंदा, स्टाफ सदस्य व बच्चे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सहावर के बड़ा गांव कोटरा में प्रशिक्षण केन्द्र का हुआ उद्धघाटन

Mon Feb 8 , 2021
सहावर के बड़ा गांव कोटरा में प्रशिक्षण केन्द्र का हुआ उद्धघाटन* प्रभारी संपादक उत्तराखंड सागर मलिक देहरादून जिला अध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी,महामंत्री अंरोध सिंह ने प्रशिक्षण केंद्र का फीता काटकर किया शुभारंभ सहावर थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ा गांव कोटरा में अर्पण शाने फाउंडेशन संस्था के संस्थापक फुरकान अहमद द्वारा […]

You May Like

advertisement