उतराखंड का चुनावी रण कई प्रत्याशियों ने छोड़ा,नाम वापस लेने का आज आखिर दिन था, राजनीतिक दलों के बागी भी शामिल,

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी मैदान में निर्दलीय ताल ठोक रहे कई प्रत्याशियों ने नामांकन वापसी के दिन अपना नामांकन वापस ले लिया। सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कलियर सीट से बागी जय भगवान को मनाने में सफलता हासिल की। चलिए आपको बताते हैं कि अभी तक कौन-कौन अपना नामांकन वापस ले चुका है…

डोईवाला सीट पर भाजपा ने तीन को मनाया

डोईवाला सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन कराने वाले सौरभ थपलियाल, सुभाष भट्ट और राहुल पंवार को भाजपा ने मना लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने पत्रकार वार्ता में कहा कि तीनों ही नामांकन वापस ले रहे हैं। पत्रकार वार्ता में थपलियाल व भट्ट भी मौजूद थे। निशंक ने बताया कि कलियर सीट पर जयभगवान सैनी और रुड़की सीट पर टेक बल्लभ व नितिन शर्मा भी नाम वापस ले रहे हैं।

कलियर सीट से बागी को मनाने में भाजपा को सफलता

हरिद्वार जिले की कलियर विधानसभा सीट से भाजपा के बागी निर्दलीय पर्चा भरने वाले जय भगवान सैनी ने लोकसभा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के प्रयासों से नामांकन वापस ले लिया है। इस दौरान डा. जयपाल सिंह चौहान, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार विमल कुमार, विकास तिवारी, लव शर्मा, प्रशांत पोसवाल, आदित्य राज सैनी मौजूद रहे। जय भगवान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इसकी पुष्टि की की है। वहीं भाजपा के जिला अध्यक्ष डा. जयपाल सिंह ने भी इसकी पुष्टि की।

डोईवाला विधानसभा सीट पर इन्होंने नाम लिए वापस

डोईवाला विधानसभा सीट पर नामांकन वापसी के दिन अभी तक तीन उम्मीदवारों ने अपना नाम वापस ले लिए हैं। इनमें किन्नर रजनी रावत, वीरेंद्र सिंह रावत, अनुषा मौर्य शामिल हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: कैबिनेट मंत्री का दौरा, मंत्री गोपाल राय ने कहा कि इस बार आप की सरकार बन रही है उतराखंड में,

Mon Jan 31 , 2022
रुड़की स्टोरी कैबिनेट मंत्री का दौरा , उत्तराखंड प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित होने के बाद सभी दल के नेता उत्तराखंड प्रदेश का रुख कर रहे है। भाजपा कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी भी उत्तराखंड चुनाव में अपनी पकड़ मजबूत बनाने में जुटी हुई है। उत्तराखंड प्रदेश […]

You May Like

advertisement