कन्नौज:जिला प्रशासन रहा सख्त शांतिपूर्ण निपटा मतदान

कन्नौज
जिला प्रशासन रहा सख्त शांतिपूर्ण निपटा मतदान

विधानसभा सामान्य निर्वाचन को कुशलतापूर्वक सम्पन्न कराने के लिए बड़ी मुस्तैदी के साथ प्रशासन ने अपना काम किया और सफलतापूर्वक मतदान पूर्ण हुआ कन्नौज सदर, तिर्वा विधानसभा एंव छिबरामऊ में कुल 1066 बूथों पर मतदान हुआ , इस दौरान सुबह से मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की भीड़ जमा हो गई। मतदान के प्रति मतदाताओें की जागरूकता यहीं से दिखाई पड़ी कि सुबह 7 बजे से 9 बजे तक ही तीनों विधानसभाओं के लगभग 12 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयेाग कर लिया था। जबकि दोपहर 1 बजते बजते यह 38 प्रतिशत से भी अधिक पहुंच चुका था। हालांकि 1 बजे के बाद मतदान की रफ्तार में कुछ कमी आई और 1 बजे से तीन बजे तक मतदान प्रतिशत 50.23 प्रतिशत तक पहुंच गया। तीन बजे से मतदाताआंे ने एक बार फिर मतदान केन्द्रों की ओर अपना रूख कर लिया और आखिरी दो घण्टों में सभी मतदान केन्द्रों मतदाताओं की लाइनें लगी रहीं और पांच बजते बजते मतदान का प्रतिशत 60 के आंकड़े को पार कर गया। वहीं जनपद के कुछ बूथों पर पाॅंच बजे के बाद भी मतदाताओं की लम्बी कतार लगी हुई थी जो मतदान प्रतिशत के आंकड़े को और बढाएगी।

वहीं तीनों विधानसभाओं में शान्तिपूर्वक मतदान सम्पन्न होने से जिला प्रशासन ने भी राहत की सांस ली। जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने मतदान में बढ़ चढ़कर शान्तिपूर्ण तरीके से भाग लेने बाले मतदाताओं का आभार व्यक्त किया।

           

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:पहले मतदान फिर जलपान का दिखा असर

Sun Feb 20 , 2022
पहले मतदान फिर जलपान का दिखा असर✒️- जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदाताओं से की थी अपील जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर हुए मतदान के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार मिश्र की यह अपील कि पहले मतदान फिर जलपान कारगर साबित हुई क्योंकि दोपहर एक बजे तक तीनेां विधानसभाओं […]

You May Like

Breaking News

advertisement