शिक्षा वह अमूल्य धन है जो कभी समाप्त नहीं होता : विक्रांत अग्रवाल

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

शूटिंग व स्केटिंग रेंज विद्यालय के मुख्य आकर्षण।

कुरुक्षेत्र,27 फरवरी :- कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारो… यह उद्गार सहारा इंटरनेशनल स्कूल शाखा के उद्घाटन अवसर पर स्कूल के निदेशक विक्रांत अग्रवाल ने व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि इस विद्यालय में सिलेबस का बोझ कम करके छात्रों को गुणवत्ता परक शिक्षा उपलब्ध कराई जाएगी विक्रान्त ने कहा कि सहारा इंटरनेशनल के फाउंडर स्वर्गीय श्री सुरेश चंद्र अग्रवाल ने जो स्वप्न देखा था कि शिक्षा जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग है व हमारा जीवन स्तर उसकी शिक्षा पर ही निर्भर करता है एवं शिक्षा वह अमूल्य धन है जो कभी समाप्त नहीं होता। इसी उद्देश्य को आगे बढ़ाते हुए साईं सहारा एजुकेशन सोसायटी के तत्वावधान में का सहारा कंप्रिहेंसिव स्कूल की अपार सफलता को देखते हुए लाडवा वासियों की मांग पर तीसरी शाखा सहारा इंटरनेशनल स्कूल का रविवार को उद्घाटन किया गया है। विद्यालय की प्रिंसिपल अनुजा ने कहा कि आज के कार्यक्रम की मुख्यातिथि सुशीला अग्रवाल थी जिनके शुभकर कमलों से रिबन काटकर आज के समारोह का विधिवत शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर पूर्व विधायक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा वह अमूल्य धन है जो कभी समाप्त नहीं होता है। शिक्षा के बिना हमारा जीवन अधूरा है। कुरुक्षेत्र के उद्योगपति विजयंत बिंदल ने कहा की आज बड़े ही हर्ष का दिन है की सहारा परिवार ने स्कूल की तीसरी शाखा का शुभारम्भ किया है | जो बच्चो को शिक्षा के साथ साथ सर्वांगीण विकास भी करेगा स्कूल में बच्चो को खेल खेल में पड़ाया जाएगा और योग भी करवाया जाएगा स्कूल प्रबंधन बच्चो के लिए नये नये आयाम स्थापित करवाने के लिए एक प्लेटफोर्म देगा इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर कर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।
स्कूल की निदेशिका गीतिका ने बताया कि विद्यालय में मुख्यता वाईफाई कैंपस, स्मार्ट क्लासेस के अलावा वातानुकूलित बसें सी.सी.टी.वी कैमरे जीपीएस से लैस रहेगी। उन्होंने कहा कि शूटिंग व स्केटिंग रेंज विद्यालय के मुख्य आकर्षण है । इस अवसर पर स्कूल निदेशक डॉ. विकास अग्रवाल, गीतिका अग्रवाल प्रवीण अग्रवाल, सुशील अग्रवाल, रोहित अग्रवाल ,वीके धवन, संगीता बिंदल , प्रिंसिपल सुलेखा सिंह की गरिमामई उपस्थिति के अलावा प्रशासन व विद्यालय प्रशासन से गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे। विद्यार्थी के अंदर छुपी प्रतिभा को करने के लिए ऑन द स्पॉट ड्राइंग पेंटिंग गतिविधियां कराई गई। वहीं नए सत्र में अभिभावक विद्यार्थियों को प्रदान कराने वाली सुविधाएं देखकर गदगद दिखे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उप निरीक्षक डॉ. अशोक कुमार वर्मा ने किया 147 वीं बार रक्तदान

Sun Feb 27 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आज़ाद जयंती पर लगाया 391वां स्वैच्छिक रक्तदान शिविर। कुरुक्षेत्र :- भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के महानायक चंद्रशेखर आजाद जयंती पर लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता डायमंड रक्तदाता एवं पर्यावरण प्रहरी डॉ. […]

You May Like

Breaking News

advertisement