आज़मगढ़:आतंकवादियों और माफियाओं को सरंक्षण देने से सपा को फुर्सत ही नहीं थी – योगी आदित्यनाथ

वीवी न्यूज़ डेस्क आज़मगढ़ ।

 मेंहनगर विधान सभा के तरवा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी और बसपा पर बोला हमला।
विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। इसी क्रम में शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। मेंहनगर जनसभा मे जन सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि महाराजा सुहेलदेव को सम्मान देने का काम भाजपा ने किया। 1000 वर्ष बाद भी कांग्रेस, सपा और बसपा महाराजा सुहेलदेव को सम्मान नहीं दे सकी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके नाम पर डाक टिकट जारी कर दिया। इसके बाद अब आजमगढ़ में बनने वाले राज्य विश्वविद्यालय का नाम उनके नाम पर करके हमने उन्हें सम्मान देने का काम किया। सपा के लोग भी यह सम्मान दे सकते थे लेकिन उनके पास आतंकवादियों और माफियाओं को सरंक्षण देने से फुर्सत नहीं थी।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हमने लोगों को फ्री में कोरोना वैक्सीन लगवाई लेकिन अगर यही सपा सरकार होती तो  वैक्सीन बाजार में ब्लैक हो जाती। कोरोना काल में हमने लोगों को फ्री में राशन दिया लेकिन अगर सपा की सरकारी होती है यह राशन उनके गुर्गे खा जाते। इनके गुर्गे जहरीली शराब बेचकर लोगों की जान ले रहे हैं।
कन्या सुमंगला योजना की बढ़ाएंगे राशि

वहीं अगर बहन जी की सरकार होती तो उनके  हाथी का पेट इतना बड़ा है कि वह सारा राशन हजम कर जाता। सीएम ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो हम कॉलेज जाने वाली बेटियों को फ्री में स्कूटी देंगे। हम लोगों ने 11 लाख बेटियों को कन्या सुमंगला योजना के तहत 15000 रुपये की योजना शुरू की थी। सरकार बनने के बाद हम इसकी राशि को बढ़ाकर 25000 करेंगे।

गरीब बेटियों की शादी के लिए अभी 51000 रुपये मिलते हैं सरकार बनने के बाद हम उसे बढ़ाकर एक लाख रुपये करेंगे। 60 वर्ष उम्र की माताओं को रोडवेज की बसों में फ्री बस की सुविधा होगी। यूपी  के हर परिवार को रोजगार और स्वतः रोजगार उपलब्ध कराएंगे। हमने अपनी सरकार में एक करोड़ युवाओं को टैबलेट और स्मार्ट फोन दिया।  सरकार बनने के बाद दो करोड़ युवाओं को देंगे।

सीएम योगी ने कहा कि  विधवा और दिव्यांग पेंशन को सपा सरकार ने बंद किया था। हमने शुरू किया, अब इसकी धनराशि भी बढ़ाएंगे। हमने एक सपा के नेता से पूछा आपने क्या विकास किया तो उसने कहा कि हमने कब्रिस्तान की दीवार बनाई। उनका विकास कब्रिस्तान की दीवार तक ही रहा। हमने रामजन्म भूमि अयोध्या और काशी को संवारने का कार्य किया। 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं: ओवर लोड और ओवरहाइट वाहन बने जी का जंजाल,प्रशासन लापरवाह!

Sat Mar 5 , 2022
लालकुआ अपडेट। लालकुआ शहर में जी का जंजाल बने ओवरलोड एंव ओवरहाईट वाहन”लापरवाह बना प्रशासन। लालकुआ शहर में प्रशासन कि मिलीभगत से चल रहे हैं लकड़ी से भरें ओवरलोडिंग एंव ओवरहाईट वाहन”शहरवासियों के लिए बने आफत। लालकुआ शहर में सुबह से शाम तक कोतवाली चौराहे से गुजर रहे हैं ओवरलोडिंग […]

You May Like

Breaking News

advertisement