बिहार:पेशेवर कुख्यात लुटेरा गिरोह का संचालक चढ़ा पुलिस के हत्थे

BIHAR DESK

KATIHAR

बिहार के कटिहार में ..जानवर व्यवसायियों को रुपया-पूंजी उपलब्ध कराने वाला निकला पेशेवर कुख्यात लुटेरा गिरोह का संचालक ..व्यवसायियों को रुपया उपलब्ध कराकर..खुद ही रचता था लूट की साजिश..तमंचे के बल पर लुटेरा गिरोह हाइवे पर करते थे दिनदहाड़े फायरिंग से सनसनी भरी वारदात ..

10 मार्च को हाइवे 31 मुसापुर चौक ब्रेकर पर.. रफ्तार भरी कार सवार मवेसी व्यवसायी से 16 लाख 30 हजार की हुई थी दिनदहाड़े लूट ..
फायरिंग के बल पर अपराधियों ने हाइवे की ब्रेकर पर मचा डाली थी खलबली ..
घटना के पूरे 100 घँटे में पुलिस को मिली सफलता ..
लूटकांड का एसपी जितेंद्र कुमार ने किया उद्द्भेदन ..

एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा- हथियार के बल पर हुई जानवर व्यवसायी से लुटकांड में ..गठित एसआईटी टीम ..सूचना संकलन और तकनीकी अनुसंधान पर ..4 अपराधियों को पकड़ा गया है..5लाख 25हजार लूट की राशि मे से बरामद हुई है..अपराधियो की ऑटोमेटिक पिस्टल-कारतूस और अपराध में प्रत्युक्त बाइक भी बरामद हुई है..गिरफ्तार पेशेवर अपराधियों का आपराधिक इतिहास है ..
लूटकांड में मुख्य बात यह है कि..जानवर व्यवसायी का फंड मैनेजर सत्यम सिंह के द्वारा पूरी साजिश रची गयी थी..उसी ने अपराधियों को लाइन दिया..पूर्णिया से जब पैसा चला तो इसी ने अपराधियों को फोन किया..इनका प्लान पहले से फिक्स था कि पैसा वृहस्पतिवार को आएगा..इस मामले में चार की गिरफ्तारी हुई है ..अन्य की तलाश की जा रही है..बमबम सिंह जो पशु व्यवसायी है जिसका पैसा था..वो सत्यम सिंह के माध्यम से रुपयों का कलेक्शन करता था .. सत्यम सिंह ने प्लानिंग की थी 9 तारीख की रात को..वो खुद पूर्णिया न आकर..व्यवसायी की हर गतिविधि से अपराधियों को अवगत कराता है ..इस मामले में कुछ ऐसे और लोग है जिसके लिए पुलिस को रिमांड पर लेने की आवश्यकता पड़ेगी ..लूटकांड में दो बाइक पर चार सवार सहित एक लाइनर भी शामिल था

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: होली व शबे बारात आपसी सौहार्द के साथ मनाएं,सौहार्द बिगाड़ने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही………..एसपी ग्रामीण

Tue Mar 15 , 2022
अयोध्या:——– होली व शबे बारात आपसी सौहार्द के साथ मनाएं,सौहार्द बिगाड़ने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही………..एसपी ग्रामीणमनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्याभेलसर(अयोध्या)होली एंव शबे बारात का पर्व आपसी भाईचारा और एकता का सन्देश देता है।सभी लोग इन दोनों त्योहार को आपसी सौहार्द व भाई चारे के साथ मनाये।यह बातें रूदौली कोतवाली […]

You May Like

Breaking News

advertisement