आज़मगढ़: महिला को चाकू दिखाकर चैन छिनने वाली 04 अभियुक्ता गिरफ्तार


थाना देवगांव
महिला को चाकू दिखाकर चैन छिनने वाली 04 अभियुक्ता गिरफ्तार, चैन बरामद
आज दिनाँक 16.03.2022 को प्र0नि0 शशि मौलि पाण्डेय थाना देवगाँव जनपद आजमगढ के नेतृत्व में उ0नि0 अनुपम जायसवाल मय हमराह पुलिस बल के टिकरगाढ़ हाईवे पर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे कि मुखबिर खास ने बताया कि दिनांक 15.03.22 को कस्बा लालगंड में टेम्पू में बैठी महिला को चाकू दिखाकर डरा धमका कर चैन छिनने की घटना में संलिप्त महिला व लड़किया दोबारा घटना कारित करने के लिए कस्बा लालगंज स्थित शगुन मैरेज लान के पास मौजूद है ।
मुखबिर की सूचना पर मैरेज लान के सामने एक साथ खड़ी एक महिला व तीन लड़कियों को महिला कान्स्टेबल के द्वारा घेर मारकर व आवश्यक बल प्रयोग करके पकड़ लिया गया ।
पकड़ी गयी महिला का नाम पूछा गया तो अपना नाम शीला देवी पत्नी सिद्धार्थ निवासी फरसाड़ थाना बरहलगंज जनपद गोरखपुर उम्र करीब 25 वर्ष बताया । पकड़ी गयी अन्य लड़कियां क्रमशः अपना नाम अंशिका थाना बरहलगंज जनपद गोरखपुर उम्र करीब 17 वर्ष, जान्वी पुत्री जुल्मी निवासी ताहिरपुर बघावर थाना रौनापार जनपद आजमगढ़, सपना थाना खोराबार जनपद गोरखपुर उम्र करीब 15 वर्ष बतायी ।
महिला कान्स्टेबल के द्वारा जामा तलाशी की गयी तो महिला शीला के बायी हाथ में लिए पर्स में कुल नगद 550 रूपया, और उसी पर्स में एक कागज में पीली धातु की चैन बरामद हुई व अन्य लड़कियों की भी जामा तलाशी ली गई तो उनके पासे से कुछ भी बरामद नही हुआ ।
बरामदशुदा पीली धातु चैन के बारे में हिकमत अमली से पूछे जाने पर अभियुक्ता व अपचारी ने एक स्वर में बताया कि कल दिनांक 15.03.22 को दोपहर के समय लालगंज कस्बे में एक महिला आटो रिक्शा में बैठकर जा रही थी कि हम चारों लोग भी उसी गाड़ी मे बैठ गये व तहसील के आगे पहुँचने पर महिला को हम चारों ने चाकू दिखाकर डरा धमकाकर गले में पहने चैन को खुलवाकर ले लिये । आटो ड्राईवर कुछ समझ पाता कि ड्राइवर से गाड़ी रूकवाकर हम चारो लोग सरपट गली पकड़कर भाग गये । आज पुनः हम लोग दूसरी घटना कारित करने के लिए आयी थी कि आप लोगो के द्वारा पकड़ लिया गया ।
पकड़ी गई अभियुक्ता व अपचारी को थाना स्थानीय पर पंजीकृत अपराध संख्या 72/22 धारा 386 भादवि का बोध कराते हुए समय करीब 09.35 बजे महिला कान्स्टेबल के द्वीरा हिरासत पुलिस में लिया गया । बरामदगी के आधार पर अभियोग में धारा 411 भादवि की वृद्धि कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
अभियोग पंजीकृत – मु0अ0सं0 72/2022 धारा 386 भादवि
गिरफ्तारी का स्थान – शगुन मैरेज लॉन लालगंज आजमगढ़, दिनाँक 16.03.2022, समय 09.35 बजे
गिरफ्तार अभियुक्ता का नाम पता

  1. शीला देवी पत्नी सिद्धार्थ निवासी फरसाड़ थाना बरहलगंज जनपद गोरखपुर
  2. अंशिका थाना बरहलगंज जनपद गोरखपुर
  3. जान्वी पुत्री जुल्मी निवासी ताहिरपुर बघावर थाना रौनापार जनपद आजमगढ़
  4. सपना थाना खोराबार जनपद गोरखपुर
    गिरफ्तार करने वाली टीम
    1.उ0नि0 अनुपम जायसवाल
  5. का0 मेराज अली
  6. म0आ0 मालती सागर
  7. म0आ0 मनीषा सिंह
  8. म0आ0 गुन्जन यादव
  9. म0आ0 पूजा कुशवाहा

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: छेड़खानी का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

Thu Mar 17 , 2022
थाना गम्भीरपुरछेड़खानी का वांछित अभियुक्त गिरफ्तारदिनांक 15.03.2022 को वादिनी थाना गम्भीरपुर जनपद आजमगढ़ ने प्रार्थना पत्र दिया कि आज सुबह समय करीब 10 बजे मैं अशोक राय के खेत जो मेरे घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर है घास कर रही थी कि इतनें पर अशोक राय पुत्र […]

You May Like

advertisement