लालकुआं में चोरी की बढ़ती वारदातें!

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र में इन दिनों चोरी वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं अभी हाल ही में हुई दुकान से हजारों की चोरी का खुलासा भी नही हुआ है कि अब 25 एकड़ श्रमिक कालोनी में एक और चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है जिस घर में चोरों ने अपनी करतूत को अंजाम दिया है वो घर सूना था परिवार वाले गांव होली मनाने गए थे।
बताते चलें कि लालकुआ में चोरों के मन में पुलिस का खौफ बिलकुल भी नजर नहीं आ रहा है यही कारण है कि आये दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं बात की जाए लालकुआ क्षेत्र की तो सबसे ज्यादा चोरी की घटनाएं यही से सामने आ रही हैं चोरी की ताजा वारदात होली से पहले की है जिसमें एक चोर ने कोतवाली के ठीक समाने किनारे कि दुकान को अपना निशाना बनाया और भाग खड़ा हुआ जिसका अभी तक पुलिस द्वारा कोई खुलासा नही हुआ है
इधर बीती रात चोरों ने कोतवाली क्षेत्र के 25 एकड़ श्रमिक कालोनी में रहने वाले पेट्रोल पंप कर्मी के बंद घर पर धावा बोलते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया चोरों ने घर से सोने चांदी के जेवरात और नकदी सहित हजारों के माल पर हाथ साफ कर डाला घटना के बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
वही पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मी देवीदास पुत्र कन्हाई लाल ने आज सुबह पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि 17 मार्च से उसका पुरा परिवार होली मनाने गांव गया था तब से घर पर उसके आलावा कोई नहीं था तथा घाटना कि रात वहां स्थानीय पेट्रोल पंप पर नाईट ड्यूटी में था डयूटी खत्म होने के बाद जब घर पहुंचा तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और घर में रखे सोने चांदी के जेवर जिनकी कीमत हजारों रुपए है उसके सहित नगदी करीब 5000 चोरी हो गए हैं फिलहाल पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है और अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। लेकिन क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: दिल्ली में अहम बैठक आज, अमित शाह के घर पहुँचे नेता,

Sun Mar 20 , 2022
देहरादून/दिल्ली उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत के बावजूद भाजपा विधायक दल के नेता को लेकर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। इसी क्रम में भाजपा विधायक दल का नेता चुनने के लिए दिल्‍ली में आज भाजपा की अहम बैठक हो रही है। केंद्रीय नेतृत्व के बुलावे पर कार्यवाहक […]

You May Like

advertisement