स्टोरी: गंग नहर में आत्महत्या करने वालों पर पैनी नजर!

रुड़की

अरशद हुसैन 8077032828

स्टोरी गंग नहर में आत्महत्या करने वालो पर पैनी नज़र

एंकर रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में गंगनहर में बढ़ रही डूबने की घटनाओं को देखते हुए सोलानी पार्क स्थित गंगनहर के पुलों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। इसी क्रम में आज कोतवाली पुलिस ने गंगनहर पर बने पुलों का निरीक्षण भी किया।

बता दें कि रुड़की में गंगनहर पुलों से छलांग लगाकर आत्महत्या की घटनाओं पर पुलिस अब अंकुश लगाने जा रही है, इसी के मद्देनजर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को सोलानी पार्क स्थित बने पुलों का निरीक्षण किया, वहीं पुलिस के पास पिछले समय में कुछ मामले ऐसे भी सामने आए हैं जिन्होंने खुद ही गंगनहर में कूदकर अपनी जान दी है, लेकिन उनके परिजन किसी अन्य व्यक्ति या फिर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर देकर उनपर आरोप लगाने का काम किया हैं। वहीं पुलों पर कैमरे लगने के बाद अगर कोई गंगनहर में छलांग लगाकर आत्महत्या करेगा तो सच्चाई कैमरों में कैद हो जाएगी।

वहीं इस मामले में कोतवाली प्रभारी अमर चंद शर्मा ने बताया कि आज सोलानी पार्क स्थित बने पुलों का निरीक्षण किया गया है, गंगनहर के पुलों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे, जिससे गंगनहर में कूदकर जान देने वालों और अन्य घटनाओं पर भी नजर रखी जाएगी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: रावण दहन!

Sat Oct 16 , 2021
स्लाग,रावण दहन रिपोर्टर, जफर अंसारी स्थान,लालकुआ एंकर ,लालकुआ स्थानीय राजकीय इंटर कालेज में इस वर्ष भी दशहरा मेले का आयोजन किया गया। शुक्रवार की रात रावण पुतले का दहन किया गया। इस दौरान आए अनेक श्रद्धालुओं ने रावण के दहन के पश्चात श्रीराम के जयकारों से मेला स्थल गूंज उठा।यहा […]

You May Like

advertisement