उतराखंड: बॉलीवुड अभिनेता बिग बी ऋषिकेश के गंगा घाट पर दिखे, लगी प्रशासकों की भीड़!

ऋषिकेश: फिल्म गुड बाय कि शूटिंग के सिलसिले में बालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ऋषिकेश स्थित गंगा तट पर पहुंचे। शनिवार की सुबह बिग बी स्वर्गाश्रम पहुंचे। फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं।

इस दौरान गीता भवन घाट, परमार्थ घाट आदि क्षेत्रों में अमिताभ बच्चन पर सीन फिल्माए गए। फुर्सत के क्षणों में सफेद कुर्ता और पायजामा पहने अमिताभ बच्चन कुर्सी पर बैठ आराम करते नजर आए।

शनिवार को बिग बी पर गंगा तट पर कुछ सीन फिल्माए गए। सदी के महानायक के यहां पहुंचने की सूचना पर बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक पहुंच गए। जिन्हें रोकने के लिए पुलिस फोर्स की व्यवस्था की गई।

44 वर्ष पूर्व 1978 में फिल्म गंगा की सौगंध के सिलसिले में अमिताभ बच्चन, अमजद खान, प्राण, अभिनेत्री रेखा आदि यहां आए थे। इस फिल्म के कई महत्वपूर्ण सीन लक्ष्मण झूला पुल और आसपास क्षेत्र में फिल्माए गए थे।

फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन उसके बाद दूसरी बार यहां पहुंचे हैं। हालांकि तीन जनवरी 2017 को वह अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ लक्ष्मण झूला के समीप मुंबई हाउस आए थे। जहां उनका निजी कार्यक्रम था।

बीते शुक्रवार को देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने के बाद अमिताभ बच्चन और अन्य कलाकार सहित यूनिट के सदस्य नरेंद्र नगर स्थित होटल आनंदा पहुंचे थे। शनिवार की सुबह करीब 7:30 बजे अमिताभ बच्चन के साथ टीम के सदस्य राम झूला पुल से होते हुए शूटिंग साइट तक पहुंचे। सुबह के वक्त यहां भीड़ नहीं होती है। जिस कारण फिल्म के महत्वपूर्ण सीन इस दौरान फिल्माए गए।

वहीं दिन चढ़ते ही अमिताभ बच्चन के आने की खबर आसपास क्षेत्र में फैली तो बड़ी संख्या में प्रशंसक वहां पहुंचने लगे। वीकेंड होने के कारण बड़ी संख्या में पर्यटक पहले से यहां मौजूद थे। बाहर से आने वाले लोगों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए थाना लक्ष्मण झूला पुलिस की ओर से अतिरिक्त फोर्स लगाई गई।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:घर के अंदर रखा ट्रांसफार्मर दे रहा हादसे को दावत

Mon Mar 28 , 2022
घर के अंदर रखा ट्रांसफार्मर दे रहा हादसे को दावतजलालाबादबिजली विभाग की लापरवाही के कारण आए दिन क्षेत्र में कोई ना कोई दुर्घटना होती रहती है इसके बाद भी बिजली विभाग की आंखें नहीं खुल रही है जिसका खामियाजा किसी ना किसी को करंट की चपेट में आकर भुगतना पड़ता […]

You May Like

Breaking News

advertisement