ग्वालियर: झांसी रोड थाने से चंद कदमों के फासले पर एक युवती को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने किया अगवा

ग्वालियर शहर के झांसी रोड थाने से चंद कदमों के फासले पर एक युवती को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने अगवा कर लिया और मोटरसाइकिल पर बिठाकर मौके से फरार हो गए। युवती भिंड के असवार इलाके से अपने परिजनों के साथ ग्वालियर लौटी थी ।बस स्टेण्ड के पास स्थित पेट्रोल पंप पर बस से उसके परिजन सामान निकाल रहे थे वहीं युवती अपने साथ के एक बच्चे को टॉयलेट करने के लिए एकांत में गई थी तभी दो मुंह बांधे बदमाश वहां आ धमके एक बदमाश मोटरसाइकिल को चालू करके खड़ा रहा वहीं दूसरे बदमाश ने युवती को जबरन उठाया और मोटरसाइकिल पर बिठाकर गायब हो गए ।

खास बात यह है कि पूरी घटना कई लोगों के सामने घटित हुई और यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है लेकिन किसी ने भी सोमवार सुबह हुई इस घटना में अपराधियों को रोकने या उनका प्रतिरोध करने की कोशिश नहीं की। लड़की के अपहरण की सूचना और फुटेज सामने आते ही पुलिस के कान खड़े हो गए।पुलिस ने आनन-फानन में शहर भर के बाहर जाने वाले इलाकों की घेराबंदी कर दी और मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पता चला है कि युवक और युवती के बीच पुरानी पहचान थी लड़की द्वारा भी घटना के दौरान उतना विरोध नहीं किया गया जितना कि संभावना थी।

बाइट- हिना खान, CSP, झांसी रोड
ग्वालियर मध्य प्रदेश से जिला ब्यूरो विनय त्रिवेदी कैमरामैन सौरव खान के साथ

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरदोई: हिंदूवादी नेता शिवम द्विवेदी अब संभालेंगे प्रदेश की कमान

Mon Nov 20 , 2023
हिंदूवादी नेता शिवम द्विवेदी अब संभालेंगे प्रदेश की कमान हरदोई। श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास ने संगठन को विस्तार देते हुए हरदोई के हिंदूवादी नेता को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। न्यास ने हिंदूवादी नेता शिवम द्विवेदी को प्रदेश मंत्री की कमान सौंपते हुए अपेक्षा की है। कि श्री द्विवेदी के […]

You May Like

advertisement