अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन फिरोजपुर छावनी की ओर से महाराजा अग्रसेन जी की 5145वीं जयंती पर निकाली गई भव्य शोभा यात्रा

फिरोजपुर 07 अक्टूबर [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:-

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन फिरोजपुर छावनी की ओर से महाराजा अग्रसेन जी की 5145वीं जयंती पर भव्य शोभा यात्रा का आयोजन किया गया । इस भव्य शोभायात्रा की जानकारी देते हुए अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने बताया कि पिछ्ले 18 वर्षो से बड़ी धूम-धाम के साथ विशाल शोभा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है जिसके तहत इस वर्ष भी भव्य शोभा यात्रा फिरोजपुर छावनी के नन्हे मंदिर से शुरु हुई ओर छावनी के कबाड़ी बाजार, मेन बाजार आजाद चौक से होते हुए नन्हें मंदिर में आकर समाप्ती की गई। उन्होनें बताया कि शोभा यात्रा में मुख्य अतिथि के रूप विधायक परमिंदर सिंह पिंकी के भाई हरिन्द्र सिंह खोसा जी ने पहुंच कर शोभा यात्रा समाप्त होने तक पूरा सहयोग दिया।
उन्होनें बताया कि इस शोभा यात्रा में महिला सत्संग मंडल की 101 महिलाओं द्वारा कलश लेकर यात्रा की शोभा को बढाया एवं अग्रवाल परिवारों के बच्चों ने भी बढ़ चढ़ कर भाग लिया। उन्होनें बताया कि यात्रा के स्वागत के लिए लोगों द्वारा विभिन्न प्रकार के लंगर का भी आयोजन किया गया एवं जगह जगह पर पुष्प वर्षा से शोभा यात्रा का स्वागत किया गया।
उन्होनें बताया कि अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन फिरोजपुर छावनी की ओर से लोगों की सेवा के लिए कई कार्य किए जाते है ओर आगे भी किए जाएंगे। इस अवसर पर सचिव विनोद अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अशोक गुप्ता, उपसचिव अरविंद बंसल, संजय गुप्ता, राहुल छारिया, गजिंदर अग्रवाल, अशोक मित्तल, हरीश गोयल, सरपरस्त लाल चंद गोयल, गगन अग्रवाल, अनिल गुप्ता, योगेश गुप्ता ओर दीपक अग्रवाल आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: ग्रामीणों की कार खाई में गिरी,2 की मौत,एक घायल,

Fri Oct 8 , 2021
टिहरी: बीती रात घनसाली के टिहरी-टिपरी रोड पर मेहराब गांव के पास घेराबेंड के समीप एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में दो व्‍यक्तियों की मौत हो गई, जबकि एक व्‍यक्ति घायल हो गया। घायल को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, बीती […]

You May Like

Breaking News

advertisement