उत्तराखंड: उपनल कर्मी बड़ी तादाद में सीएम आवास कूच को निकले।

उत्तराखंड: उपनल कर्मी बड़ी तादाद में सीएम आवास कूच को निकले।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। समान कार्य-समान वेतन और चरणबद्ध नियमितीकरण की मांग को लेकर उपनल कर्मियों ने एकता विहार धरना स्थल पर सीएम आवास कूच करने के लिए एकत्र हुए। इस दौरान महासंघ के सदस्यों को पुलिस ने सहस्त्रधारा क्रॉसिंग पर बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया। इससे नाराज कर्मी क्रॉसिंग के पास सड़क पर बैठकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। 
मांगों को लेकर उपनल कर्मचारियों का आंदोलन जारी है। महासंघ के बैनर तले वे सहस्रधारा रोड स्थित धरना स्थल पर आंदोलन कर रहे हैं। बुधवार को कर्मचारियों ने कहा कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होंगी, आंदोलन जारी रहेगा। इस दौरान सीएम कूच का एलान किया गया।

महासंघ के अध्यक्ष कुशाग्र जोशी और महामंत्री हेमंत सिंह रावत का कहना था कि सरकार उपनल कर्मियों की मांगों को नजरअंदाज कर रही है। ऐसे में कर्मचारी आंदोलन तेज करने को बाध्य होंगे।

धरने पर बैठने वालों में मुख्य संयोजक महेश भट्ट, विनोद गोदियाल, भावेश जगूड़ी, हरीश कोठारी, अभिनव जोशी, सौरभ नेगी, रविन्द्र बिष्ट, ललित नेगी, कमलेश्वर कंसवाल, विनय कुमार, विनय प्रसाद आदि कर्मचारी शामिल रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: मानवी जेठी ने कक्षा 3 में A+ ग्रेड से पास किया।

Thu Mar 25 , 2021
उत्तराखंड: मानवी जेठी ने कक्षा 3 में A+ ग्रेड से पास किया।देहरादून वी वी न्यूज केंद्रीय विद्यालय ई टी बी पी देहरादून की कक्षा 3 में A+ ग्रेड से पास किया।महापौर गामा समेत कई बड़ी हस्तियों ने मानवी को अपना आशीर्वाद दिया। Read Article 🔊 Listen to this Share Post

You May Like

advertisement