बिहार:नेत्र बैंक खुलवाने के लिए मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन

नेत्र बैंक खुलवाने के लिए मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन

फारबिसगंज (अररिया)से मो माजिद

दधीचि देहदान समिति अररिया के द्वारा जहाँ ज़िला में नेत्र बैंक खुलवाने के लिए मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन ज़िला पदाधिकारी अररिया को 18 सितम्बर को ज़िलाध्यक्ष अजातशत्रु अग्रवाल के नेतृत्व में सौंपा गया वहीं ज़िला में नेत्र दान प्राप्ति हेतु संकल्प पत्र ज़िला पदाधिकारी अररिया सहित उप विकास आयुक्त मनोज कुमार को सौंपा गया।

समिति के द्वारा ज़िला पदाधिकारी एवं उप विकास आयुक्त से अनुरोध किया गया कि वे अपना संकल्प पत्र भरकर समिति को प्रदान करें ताकि अन्य दूसरे अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ साथ ज़िला के आम जन में भी सीधा संवाद जा सके।

नेत्र दान की प्राप्ति से हीं पूरे राज्य में राज्यसभा सांसद व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी तथा पद्मश्री डा. बिमल जैन के नेतृत्व में कार्य कर रही समिति को अपना उद्देश्य प्राप्त करने में सफलता हासिल हो। राज्य समिति के मुख्य संरक्षक श्री मोदी के द्वारा आज़ादी के 75वें स्वतंत्रता वर्ष के अवसर पर एक वर्ष के दौरान सूबे से 75000 औसतन प्रत्येक जिले से 2000 संकल्प पत्र का लक्ष्य प्राप्त करने में अररिया ज़िला अन्य अभियानों के तहत प्रथम स्थान प्राप्त कर सके।
ज़िलाध्यक्ष श्री अग्रवाल के नेतृत्व में अररिया गए शिष्टमंडल में शामिल ज़िला संरक्षक कमलेश अग्रवाल, ज़िला सचिव पूनम पांडिया, ज़िला सह सचिव राजकुमार उर्फ़ पप्पू लडढा तथा एक पहल के संस्थापक ए मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष एवं ज़िला समिति के कोषाध्यक्ष ई. आयुष अग्रवाल की बातों को गम्भीरता पूर्वक सुनने के बाद अधिकारीद्वय ने न सिर्फ़ इस अभियान की भूरि भूरि प्रशंसा की वरन अपने अपने स्तर पर सकारात्मक सहयोग प्रदान किए जाने का भरोसा भी दिलाया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:जेनिथ पब्लिक स्कूल जोगबनी के प्रांगण में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक

Mon Sep 20 , 2021
जेनिथ पब्लिक स्कूल जोगबनी के प्रांगण में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक फारबिसगंज (अररिया) से मो माजिद जेनिथ पब्लिक स्कूल जोगबनी के प्रांगण में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन की और से एक बैठक का आयोजन किया गया इस बैठक की शुरआत मुख्य अतिथि एवम […]

You May Like

advertisement