आज़मगढ़:पुरानी रंजीश को लेकर दबंगों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर किया घायल

पुरानी रंजीश को लेकर दबंगों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर किया घायल
थाने पर नहीं हुई सुनवाई तो न्याय के लिए पहुंचा एसपी दरबार

आजमगढ़। जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी एक व्यक्ति को कस्बे को कुछ दबंग लोगो ने पुरानी रंजिश को लेकर चाकू से मार कर घायल कर दिया और घर पर ईट पत्थर भी चलाये। इसकी शिाकयत लेकर जब पीड़ित थाने पहुंचा तो उल्टा उसे भागा दिया गया। उसके बाद पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई।
एसपी कार्यालय पहुंचे फूलपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी अजय का कहना है कि वह अनुसूचित जाती से आते है। उनके पड़ोसियों से जमीनी विवाद को लेकर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। उक्त मुकदमें की रंजिश को लेकर विपक्षी जो काफी दबंग है आये दिन धमकी देते रहते है। इसी क्रम में आज उक्त लोगों ने हमारे मकान पर ईट पत्थर से हमला कर दिया और मुझे चाकू से मार कर घायल कर दिया। जब इस बात की शिकायत लेकर मै फूलपुर कोतवाली गया कि उक्त विपक्षियों पर कार्रवाई के साथ मेरा मेडिकल कराया जाय तों पुलिस ने उल्टा मुझे डांट कर भेज दिया। मै घायल अवस्था में ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय आया हूं। मै चाहता हूं कि मेरा मुकदमा दर्ज कर उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाय।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी:भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की वजह से आज पूरा देश मोदी जी के साथ खड़ा है - राकेश सिंह

Sun Oct 17 , 2021
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के प्रदेश महामंत्री ने आज बनारस के मण्डल कार्यालय में आरपीआई (आठवले) के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने 22 नवम्बर को बनारस में होने वाली आरपीआई की बहुजन कल्याण यात्रा की तैयारियों के संदर्भ में जरूरी दिशानिर्देश दिए। तथा नव […]

You May Like

advertisement