उधमसिंह नगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, एक युवक को चाकुओं से गोद कर हत्या की!

किच्छा : ऊधमसिंहनगर जिले के किच्छा में युवक की हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। युवक की चाकू से गोद हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव को झाड़ियों में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस लापता लोगों का रिकार्ड खंगाल रही है।

गुरुवार सुबह दूध लेकर जा रही महिला ने ग्राम बरा के किनारे स्थित मंदिर के पास झाड़ियों में शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलभट्टा थाना प्रभारी राजेश पांडेय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए। युवक की चाकू से गोद कर निर्मम हत्या की गई थी। मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष के करीब बताई जा रही है। उसके गले, पेट व पीठ पर चाकू से गोदने के निशान दिखाई दे रहे थे। मृतक के पास से बरामद बैग में शराब की दो बोतल के साथ ही एक बच्चे की जैकेट भी बरामद हुई।

लेकिन उसके पास से ऐसा कोई प्रमाणपत्र नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। घटना स्थल के आस पास खून नही पड़ा था। पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या वहा नही की गई। हत्या कर उसका शव वहां लाकर झाड़ियों में फेंका गया है। सूचना पर एसपी सिटी ममता वोहरा भी मौके पर पहुच गयी। उन्होंने मौका मुआयना कर पुलभट्टा पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलभट्टा एसओ राजेश पांडेय ने बताया मृतक की शिनाख्त के लिए आस पास के थानों से संपर्क किया जा रहा है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं: कार्यकताओं का आभार जताने घर-घर जा रहे हैं हरदा!

Thu Feb 17 , 2022
लालकुआं। हल्द्वानीरिपोर्टर जफर अंसारीकार्यकर्ताओं का आभार जताने घर-घर जा रहे हैं रावत-दिनभर कार्यकर्ताओं से घिरे रहे हरदा-गौलापार और चोरगलिया क्षेत्र का किया भ्रमणलालकुआं/हल्द्वानीचुनाव प्रक्रिया पूरी होने के बाद भले ही अधिकांश उम्मीदवार अपने घरों में बैठकर थकान मिटा रहे हों या हार जीत का गणित लगा रहे हों, लेकिन कांग्रेस […]

You May Like

Breaking News

advertisement