बिहार: स्कॉटिश पब्लिक स्कूल रजोखर और जूनियर स्कॉटिश शास्त्री नगर अररिया में गांधी एवं शास्त्री जयंती पर दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन

स्कॉटिश पब्लिक स्कूल रजोखर और जूनियर स्कॉटिश शास्त्री नगर अररिया में गांधी एवं शास्त्री जयंती पर दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन ।
अररिया
2 अक्टूबर को स्कॉटिश पब्लिक स्कूल राजोखर और जूनियर स्कॉटिश स्कूल शास्त्री नगर अररिया के प्रांगण में गांधी एवं शास्त्री जयंती के अवसर पर दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन विद्यालय के निदेशक कुमार अनुप के द्वारा आयोजित किया गया ,जिसमें गांधी एवं शास्त्री जी से संबंधित भाषण एवं चित्रकारी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कक्षा 1 से 10 तक के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया । इस कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों को अपना कौशल दिखाने का अवसर प्राप्त हुआ। यह कार्यक्रम दो दिनों तक चला और बहुत सारे छात्र-छात्राओं ने अपने कौशल के द्वारा सफलता भी प्राप्त की।
कार्यक्रम के दूसरे दिन सभी सफल छात्र-छात्राओं को विद्यालय के निदेशक कुमार अनुप, उपप्राचार्य मोहम्मद दबीर आलम,कोर्डिनेटर कुमार आर्यन , वरिष्ठ शिक्षक अजय कुमार मिश्रा व अन्य शिक्षकों द्वारा मेडल एवं प्रशस्ति पत्र से बच्चों को सम्मानित किया गया। यह कार्यक्रम पूरे हर्ष उल्लास का रहा है। इस अवसर पर बच्चों में उमंग एवं हर्षोल्लास देखते ही बनता था। यह कार्यक्रम इतना रोचक था कि सभी बच्चों ने इसका भरपूर आनंद उठाया। अंत में विद्यालय के निदेशक कुमार अनुप जी ने अपने भाषण द्वारा सफल छात्र -छात्राओं को प्रोत्साहित करते हुए भविष्य में ऐसे उत्कृष्ट कार्यक्रम करने का आश्वासन भी दिए जिसे सुनकर छात्र छात्राओं का हौसला बढ़ा और प्रफुल्लित भी हुए। इस प्रकार विद्यालय का दो दिवसीय कार्यक्रम का समापन हुआ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआ: यातायात नियमों के तहत चलाए जा रहे अभियान के तहत स्कूल बसों की चेकिंग के दौरान चालकों को सख्त हिदायत,

Tue Oct 3 , 2023
जफर अंसारी लालकुआं कोतवाली पुलिस की ओर से यातायात नियमों के तहत चलाए जा रहे अभियान के तहत स्कूल बसों की चेकिंग की गई इस दौरान चालकों को सख्त हिदायत दी गई पुलिस की ओर से यह कार्रवाई सुबह 9 बजे से शुरू कर दी गई थी पुलिस के अभियान […]

You May Like

advertisement