युवक एक महिला को प्रेम जाल में फंसाकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया, शिकायत पर तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज, पति की गैर मौजूदगी में एक युवक ने एक महिला को अपने प्रेम जाल में फसाया और बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया।पीड़ित पति जब अपनी पत्नी को वापस लेने गया तो आरोपी उस हमलावर हो गए और जान से मारने की धमकी देकर उसे घर से भगा दिया। थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर प्रेमी सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
सीबीगंज के एक गांव निवासी एक युवक ने दर्ज मुकदमे में बताया कि गांव का ही अली हसन पुत्र भूरा ने उनकी पत्नी को पहले अपने प्रेम जाल में फसाया और 4 जुलाई को वह अपने साथ भागा ले गया।जानकारी होने पीड़ित जब आरोपी युवक के घर अपनी पत्नी को वापस लेने पहुंचा तो आरोपी के पिता भूरा व साबिर ने उसे मारा पीटा और जान से मारने की धमकी देकर उसे घर से भगा दिया। पीड़ित ने पत्नी के प्रेमी अली हसन पिता भूरा साबिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी युवक व पीड़ित की पत्नी की तलाश शुरू कर दी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारी वर्षा के कारण रेलवे अफसरों ने कीं 16 ट्रेनें निरस्त, 20 ट्रेनों को किया गया शार्ट टर्मिनेट

Tue Jul 9 , 2024
*भारी वर्षा के कारण रेलवे ट्रैक बाधित हो रहे हैं। इसकी वजह से बरेली, पीलीभीत और उत्तराखंड आने जाने वाली 16 गाड़ियों को निरस्त कर दिया गया है। बीस ट्रेनों को किया गया शार्ट टर्मिनेट दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : भारी वर्षा के कारण रेलवे ट्रैक बाधित हो रहे […]

You May Like

Breaking News

advertisement