भगवा कपड़े पहने युवक को दुसरे समुदाय के लोगों ने मारा

कैंट विधायक संजीव अग्रवाल चोटिल युवक का जिला अस्पताल जाकर जाना हाल

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : जगतपुर इलाके एजाज नगर गोटिया में बॉयकॉट अभियान चलाकर माहौल बिगड़ाने की मंशा से एक समुदाय से खाने पीने की चीजे ना खरीदने का संदेश वायरल करने के बाद कई ठेलो को भी पलटने के बाद इस समुदाय के लोगों ने एजाज नगर गोटिया के निवासी बाबू राठौर पेंट का काम करके वहां से निकले उनके हाथ में कलावा बंधा देखा वो भगवा कपड़े पहने हुए थे तभी 15 से 20 लोगो ने बाबू राठौर को रोक कर मारपीट की जिसके कारण गंभीर रूप से घायल हुए बाबू राठौर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया , बाबू राठौर को गंभीर चोटे आई सूचना मिलते ही मौके पर सी ओ थर्ड देवेंद्र कुमार तथा बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडे ने हालात को काबू में करने का प्रयास किया ।
सूचना मिलते ही आज जिला अस्पताल में घायल बाबू राठौर को देखने कैंट विधायक प्रदेश सहकोषाध्यक्ष संजीव अग्रवाल पहुंचे और सीएमओ को बुलाकर कहा एक्स-रे कराकर पीड़ित का ठीक तरीके से इलाज होना चाहिए किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए ।
कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने प्रशासनिक अधिकारियों से कहा कि जो भी लोग क्षेत्र का माहौल खराब करना चाहते हैं उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए क्षेत्र में शान्ति का माहौल बना रहे ।
कैंट विधायक संजीव अग्रवाल के साथ में पुष्पेंद्रु शर्मा, डॉ विमल भारद्वाज, अशोक ठाकुर अरूण कश्यप सोनू कालरा अमरीश कठेरिया राज अग्रवाल चन्द्रपाल राठौर राजेश पटेल ब्रजेश मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शासन के‌ निर्देशानुसार "स्वच्छता ही सेवा " अभियान के अन्तर्गत गांधी उद्यान में वेस्ट टू आर्ट प्रदर्शनी हुई आयोजित

Thu Sep 19 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : शासन के निर्देशानुसार ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के अंतर्गत गत दिवस नगर निगम बरेली द्वारा गांधी उद्यान में वेस्ट टू आर्ट की प्रदर्शनी आयोजित की गई जिसमे अलग अलग एनजीओ व स्वयं सहायता समूहों ने मिलकर अपनी अपनी कलाकारी का प्रदर्शन किया, जिससे यह […]

You May Like

Breaking News

advertisement

call us