बिहार :पक्की सड़क की मांग को ले ग्रामीणों के साथ आम आदमी पार्टी की बैठक

पक्की सड़क की मांग को ले ग्रामीणों के साथ आम आदमी पार्टी की बैठक

पूर्णिया संवाददाता

पूर्णियाँ जिले के कसबा विधानसभा स्थित झुन्नी पंचायत के लखन टोला मे लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों द्वारा बैठक रखीं गई बैठक की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के बिहार प्रदेश प्रवक्ता सह प्रदेश पर्यवेक्षक नियाज अहमद ने की बैठक में आम आदमी पार्टी के पूर्णियाँ जिला के सह प्रभारी ईरशाद पूर्णवी कसबा विधानसभा प्रभारी शौकत आलम समेत पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

बैठक में सभी ग्रामीणों ने लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण को लेकर जनप्रतिनिधियों की उदासीनता पर रोष प्रकट किया तथा एक स्वर में यह प्रस्ताव पारित किया कि यदि इस सड़क का निर्माण अति शीघ्र नहीं कराया गया तो सभी ग्रामीण सड़क निर्माण को लेकर आंदोलन करेंगे।
ग्रामीणों के आग्रह पर विशेष रूप से इस बैठक में भाग लेने पहुंचे नियाज अहमद ने अध्यक्षीय सम्बोधन मे उपस्थित ग्रामीणों को अश्वस्त किया की लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण के लिए वो हर प्रकार से ग्रामीणों को मदद करेंगे यदि आंदोलन की जरूरत पड़ी तो आंदोलन भी करेंगे और यहाँ के सभी जनप्रतिनिधियों पर सड़क निर्माण को लेकर दबाव भी बनाएंगे।

बैठक में उपस्थित सुबोध ठाकुर ने अपने सम्बोधन मे ग्रामीण वासियों की ओर से कहा की नियाज भाई कई गाँवों के सड़क निर्माण को लेकर लगातार प्रयासरत हैं इसलिए हम सभी ग्रामीण वासी लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण की लड़ाई नियाज भाई के नेतृत्व में लड़ने के लिए तैयार हैं।

मौके पर उपस्थित आम आदमी पार्टी के पूर्णियां जिला सह प्रभारी ईरशाद पूर्णवी ने कहा कि जिस प्रकार हमने भुटहा मोड़ से झुन्नी ईस्तमबरार तक सड़क निर्माण के लिए वर्षों आंदोलन किया और आंदोलन के दौरान कई केश मुकदमे तक दर्ज हुए मगर हमारे हौसले कभी कमजोर नहीं हुए, और इसी आंदोलन का परिणाम है की आज भुटहा मोड़ से झुन्नी तक सड़क निर्माण सम्भव हो पाया है। हम सब मिलकर लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क के निर्माण की लड़ाई भी इसी तत्परता से लड़ेंगे.

बैठक में यह प्रस्ताव भी पारित हुआ कि लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों का एक प्रतिनिधि मंडल जल्द ही स्थानीय सांसद एवं विधायक से भी मिलेगा

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:20 अक्टूबर से 31 अक्तूबर तक पनोरमा स्टार कार्यक्रम का होगा भव्य आयोजन

Tue Oct 12 , 2021
20 अक्टूबर से 31 अक्तूबर तक पनोरमा स्टार कार्यक्रम का होगा भव्य आयोजन पूर्णिया संवाददाता पूर्णिया:हर वर्ष के तरह इस वर्ष भी धनतेरस के मौके पर पनोरमा ग्रुप बिहार के प्रतिभावान बच्चो के लिए पनोरमा ग्रुप द्वारा बिना किसी शुल्क के पनोरमा स्टार प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन आगामी 20 अक्तूबर […]

You May Like

advertisement