हरिद्वार कोविड जाँच में हुए घोटाले के खिलाफ आप का प्रदर्शन, भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर फोड़े घड़े


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हरिद्वार कुंभ के दौरान कोरोना जांच में हुए फर्जीवाड़े को लेकर आम आदमी पार्टी आज गुरुवार को पूरे प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है। आप कार्यकर्ता सरकार और भाजपा नेताओं के खिलाफ घड़े फोड़ कर सांकेतिक विरोध कर रहे हैं। इस क्रम में आप कार्यकर्ताओं ने देहरादून में भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर घड़े फोड़े। हल्द्वानी में कोरोना जांच घोटाले को लेकर जेल रोड चौराहे पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। आप ने कोविड जांच मामले की न्यायिक जांच कराने और मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से इस्तीफे की मांग की है। आप नेता रविंद्र जुगरान ने कहा कि कोविड जांच में फर्जीवाड़ा से उत्तराखंड ही नहीं पूरे देश की साख खराब हुई है। इस मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए। सरकार को सभी कोरोना जांच का ऑडिट कराना चाहिए।स्वास्थ्य मंत्री होने के नाते मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज भाजपा नेताओं के घरों के बाहर सांकेतिक रूप से घड़ा फोड़ कर रोष जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस फर्म को सरकार ने जांच के लिए अनुबंधित किया था। उसी से मिलकर नेताओं और अधिकारियों ने फर्जीवाड़ा किया।

*आप ने घेरा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कार्यालय

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कुंभ में कोविड निगेटिव जांच फर्जीवाड़ा और पुस्तकालय घोटाले की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के कार्यालय का घेराव किया। पुलिस ने पांच प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया।
बुधवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ओपी मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ता दोपहर दो बजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के खन्ना नगर स्थित कार्यालय पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। ओपी मिश्रा ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने 12 पुस्तकालयों के निर्माण के लिए डेढ़ करोड़ रुपये आवंटित कराए।
पुस्तकालयों के लिए जो जगह दिखाई, वहां पर निजी आवास, बारात घर और धर्मशालाएं थी। उन्होंने कहा कि कुंभ में भी कोविड निगेटिव जांच घोटाले से भाजपा सरकार बेनकाब हुई है। आरोपी के सरकार के नेताओं से नजदीकी संबंध हैं। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि कुंभ की कोविड जांच और पुस्तकालय घोटाले की सीबीआई जांच कराई जाए।
*आवाज दबाना चाहती है सरकार
पूर्व जिलाध्यक्ष हेमा भंडारी ने आरोप लगाया कि कुंभ में कोविड जांच घोटाले की सीबीआई जांच कराने के लिए आम आदमी पार्टी का गुरुवार को प्रदेश की सभी विधानसभाओं में प्रदर्शन है। हरिद्वार में कार्यकर्ताओं की आवाज दबाने के लिए सरकार के इशारे पर उनको गिरफ्तार किया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कर्मकार बोर्ड विवाद पर बोले हरक क्या अपने ही पूर्व मुख्यमंत्री की सीबीआई जाँच कराएगें सत्याल

Thu Jun 24 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक कर्मकार बोर्ड को लेकर चल रहे विवाद में जुबानी जंग फिर तेज हो गई है। बुधवार को बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एवं श्रम मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने वर्तमान अध्यक्ष शमशेर सिंह सत्याल पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि क्या सत्याल अपने ही पूर्व […]

You May Like

advertisement