स्वार्थ की राजनीति के चक्रव्यूह को ध्वस्त कर परिवर्तन के शंखनाद का साक्षी बनेगा अभिमन्यूपुर : डीडी शर्मा।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

अभिमन्युपुर पंहुची जन आशीर्वाद यात्रा ने मचाई धूम, अमीन में छत्तीस बिरादरी ने किया भव्य स्वागत।

कुरुक्षेत्र : वरिष्ठ भाजपा नेता जय भगवान शर्मा डीडी की जन आशीर्वाद यात्रा ऐतिहासिक गांव अभिमन्युपुर पंहुची जहां छत्तीस बिरादरी के लोगों ने जय भगवान शर्मा डीडी का ढोल धमाके के साथ जोरदार स्वागत किया।
इस दौरान जन जागरण सभा में उमड़ी भीड़ ने न केवल डीडी शर्मा की दावेदारी पर मुहर लगा दी बल्कि बदलाव और विकास के साथ परिवर्तन का शंखनाद भी कर दिया।
आपको बता दें कि सत्ता का रास्ता थानेसर हलके के निर्णायक और बड़ी आबादी के इस गांव अमीन से होकर जाता है, जय भगवान शर्मा डीडी को छत्तीस बिरादरी के ग्रामीण, किसानों, युवाओं, मजदूरों और महिला शक्ति ने समर्थन और आशीर्वाद दिया।
स्वार्थ की राजनीति के चक्रव्यूह को ध्वस्त करेंगे अभिमन्युपुर के लोग : डीडी शर्मा
जय भगवान शर्मा डीडी ने कहा कि कुरुक्षेत्र की राजनीति में अभिमन्युपुर का अहम योगदान है, 2019 में चक्रव्यूह फंसी बीजेपी की लाज अभिमन्युपुर के मतदाताओं ने ही बचाई थी बावजूद इसके अभिमन्युपुर आज तक स्वार्थ की राजनीति के चक्रव्यूह में फंसा रहा है, जन जागरण सभा में उमड़े ये लोग इस बार बदलाव का साक्षी होंगे।
डीडी शर्मा ने कहा कि इस बार अभिमन्यूपुर की जनता स्वार्थ की राजनीति करने वाले मंत्री संतरीयों के चक्रव्यूह को ध्वस्त कर परिवर्तन का शंखनाद करेगी।
इस मौके पर रविदासी समाज और वाल्मिकी समाज ने डीडी शर्मा को स्मृति चिन्ह के रूप में बाबा साहेब डा अंबेडकर का चित्र और सदगुरु रविदास जी का स्वरूप भेंट कर सम्मानित किया।
रोड, ब्राह्मण, एससी और ओबीसी भाईचारे ने बढ़ाया डीडी शर्मा का आत्मविश्वास।
गांव अमीन ऐतिहासिक होने के साथ महाभारत के युद्ध में रचे गए चक्रव्यूह के कारण विश्व में प्रसिद्ध है। इस गांव की आबादी लगभग 10 हजार है वहीं यहां छह हजार से अधिक मतदाता हैं ।
महाभारत में अभिमन्युपुर के लिए रचे गए चक्रव्यूह के साथ साथ यहां का भाईचारा भी प्रसिद्ध है। डीडी शर्मा की जन जागरण सभा में उमड़ी छत्तीस बिरादरी इस बात का प्रमाण है ।
जन जागरण सभा में उमड़े ब्राह्मण, रोड, एससी और ओबीसी भाईचारे ने जय भगवान शर्मा डीडी का आत्मिविश्वास बढ़ा दिया। डीडी शर्मा ने ग्रामीणों का आभार जताया और दावा किया कि अभिमन्यूपुर के लोगो को उनका समाजिक, राजनीतिक हक मिलना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपने लिए आशीर्वाद समर्थन और वोट की अपील की।
कौन कौन रहे मोजूद
इस मौके पर जगदीश शर्मा, डॉ. आर डी शर्मा, लाल सिंह, महिपाल फूले,गौरव चौहान, डॉ. पृथ्वी, रोशन लाल फूले, रवि फूले, राजेंद्र कुमार, जसवीर पूर्व सरपंच, मनोज कुमार, राजकुमार, सतबीर रोहिला, रजत, सतपाल मास्टर, सतपाल फूले, अमित शर्मा, कमल चौहान, साहिल चौहान, जयपाल शर्मा, सूरजभान मेहरा, जीत राम, संदीप शर्मा, राजेंद्र, मुकेश, संजीव , प्राण नाथ, राम अवतार, परमानंद, सुभाष शास्त्री, रविंद्र, सुनील समेत अनेक ग्रामीण मोजूद रहे।
अभिमन्युपुर में आयोजित जन जागरण सभा में उमड़ा जन सैलाब, जनता का आभार जताते डीडी शर्मा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़:शिवनारायण पंथ के जिला हुकुमी महंत का मनाया गया धूमधाम से भंडारा

Wed Jul 24 , 2024
वैशवारा न्यूज ब्यूरो चीफ जय शर्मा आजमगढ़ शिव नारायण पंथ के जिला हुकुमी महंथ शंकर प्रसाद का भंडारा धूमधाम से मनाया गया, जिसमें आजमगढ़ ,मऊ ,बलिया, वाराणसी, गाजीपुर, जौनपुर आदि जनपद के संत महंत उपस्थित रहे। कार्यक्रम सुबह 10:00 बजे 4:00 बजे तक चला,जिसमें आरती, भजन, प्रवचन किया गया । […]

You May Like

Breaking News

advertisement