उत्तराखंड:लाखो के जेवरात सहित आरोपी गिरफ्तार

रूड़की

रूड़की: भगवानपुर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना पुलिस ने एक आरोपी को लाखों के जेवरात के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है जिसकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे है। दरअसल भगवानपुर थाना क्षेत्र में दो चोरी की घटनाओं के सम्बंधन में मुकदमा दर्ज किया गया था जिसको लेकर हरिद्वार एसएसपी के निर्देश पर एसपी देहात व सीओ मंगलौंर के निर्देशन पर पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने घटना के अनावरण के लिए मुखबिर मामूर किए और कई जगह दबिश दी। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से चोरी का सौ प्रतिशत माल भी बरामद किया गया।

गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ भगवानपुर थाना व सहारनपुर कोतवाली में करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी के साथी की तलाश में जुटी है। घटना का खुलासा हरिद्वार पुलिस अधीक्षक ड़ी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने भगवानपुर थाने में किया है।

आपको बता दे भगवानपुर थाना क्षेत्र निवासी तौकीर आलम व अब्दुल माजिद ने भगवानपुर थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनके घर मे रखा जेवर किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया गया है। थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया और चोरों की तलाश में जुट गई। पुलिस टीम ने खास मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी तौसीफ पुत्र हसीब निवासी थाना नागल जनपद सहारनपुर को खेलपुर भगवानपुर लिंग रोड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह अभी 3 माह पूर्व ही सहारनपुर जेल से रिहा हुआ था, उसपर कई मुकदमे दर्ज है जिनकी पैरवी करने व स्मैक का नशा करने के लिए वह चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। इस काम मे उसका एक साथी हसीब पुत्र मुस्तकीम निवासी जिला सहारनपुर भी शामिल हैं। पुलिस ने भगवानपुर में हुई दोनों चोरियों का सौ प्रतिशत माल भी आरोपी से बरामद किया है।

भगवानपुर थाने में घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार ने बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि उसका एक साथी अभी फरार है जिसकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे है। गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से चोरी का माल जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपये है जिसको बरामद किया गया है। उन्होंने बताया गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ भगवानपुर और सहारनपुर में 11मुकदमे दर्ज हैं।

बाइट– ड़ी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस (एसएसपी हरिद्वार)

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:ऑचल पहाड़ी गाय का दूध बुजुर्गो, महिलाओं एवं बच्चों के साथ साथ गर्भवती महिलाओ के स्वास्थ्य के लिए बेहद लाभदायक व सर्वोत्तम - रेखा आर्या

Sun Aug 29 , 2021
रिपोर्टर, जफर अंसारी स्थान, रामनगर ,रामनगर में नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंची महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग, पशुपालन ,दुग्ध विकास मन्त्री रेखा आर्या ने जन्माष्टमी के अवसर पर प्रदेशवासियों को नई सौगात देते हुए पहाड़ी गाय का दुग्ध का शुभारम्भ किया जो अब लोगों […]

You May Like

advertisement