लखनऊ: अनुपम श्याम ओझा के असमय निधन से बेहद दुःखी है अभिनेता गौरव कुमार

*लखनऊ से संवाददाता अखिलेश सिंह की रिपोर्ट:

फिल्म सीतापुर दि सिटी ऑफ गैंगेस्टर में मुख्य विलेन की भूमिका निभा रहे, रायबरेली के लाल गौरव कुमार जो दिवगंत फिल्म और टीवी के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम ओझा के बेहद करीबी माने जाते थे।।

अनुपम श्याम ओझा की हाल ही में असमय मृत्यु ने गौरव कुमार को अंदर तक झकझोर दिया है।।

दूरभाष पर हुई वीडियो जर्नलिस्ट अखिलेश सिंह से अभिनेता गौरव कुमार ने बातचीत में बताया कि अभी हाल ही में हमारी उनसे मुलाकात हुई थी, तब मैंने नहीं सोचा था कि मेरी उनसे आखिरी मुलाकात होगी।।

बातचीत में उन्होंने यह भी बताया कि कि दादा पिछले कुछ वर्षों से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे, तब उनकी मदद खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कि और उनका इलाज हुआ।।

गौरव ने कहा कि मुम्बई में उन्होंने हमारी रिलीज होने वाली फिल्म सीतापुर दि सिटी ऑफ गैंगेस्टर की कामयाबी के लिए मुझे और रवि को आशीर्वाद भी दिया था।

अनुपम श्याम दादा मुझे बेटे की तरह मानते थे। मुझे बेहद मलाल और दुःख है कि मेरे गुरु मेरे मार्गदर्शक और एक बेहतरीन जिंदादिल इंसान का साया मेरे सर से छिन गया यह बात कहते हुए गौरव बेहद भावुक हो गए।।

गौरव ने अनुपम श्याम जी से अपने जुड़ाव को लेकर बताया कि अच्छे अभिनेता के साथ बेहतर इंसान भी थे,पहले मैं उनके किरदार सज्जन सिंह का बहुत प्रशंसक था मैं सोचता था कि दादा के साथ एक बार जरूर काम करूँगा। फिर मेरी इच्छा पूरी हो गयी और हमने एक प्रोजेक्ट में साथ काम किया हालांकि अभी वो प्रोजेक्ट रिलीज नहीं हुआ लेकिन मैंने उसमें दादा के लाडले बेटे का रोल किया था शूटिंग बाद भी दादा मुझे अपने बेटे जैसा ही ट्रीट करते थे।।

जब रिपोर्टर अखिलेश सिंह ने गौरव से पूछा जी कौन सा प्रोजेक्ट था जिसमें अनुपम दादा ने आपके साथ काम किया।

तब गौरव ने बताया- अभी उस प्रोजेक्ट के टाइटल को रिवील नहीं किया जा सकता क्योंकि वो अनुपम श्याम दादा के द्वारा अभिनीत आखिरी प्रोजेक्ट है। हमारी कोशिश रहेगी कि उसको जल्द ही किसी बड़े प्लेटफॉर्म पर रिलीज कराया जाए। ये दादा के लिए मेरी तरफ से सबसे बड़ी श्रधांजलि होगी।।

अखिलेश सिंह के एक और सवाल पर- अनुपम श्याम जी की कोई खाश बात जो सेट पर आपसे हुआ करती हो।

गौरव ने कहा,, जी हाँ उनका जिंदा दिली और उनकी हँसी आप कभी नहीं भूल सकते, उन्होंने हमेशा मुझे प्रेरित किया, अभिनय के टिप्स दिये और ऐसे बहुत से बहुत से वाकये हैं जो हमेशा याद रहेंगें।

अखिलेश सिंह के आखरी सवाल पर- क्या आपकी आने वाली फिल्म सीतापुर में भी दर्शक अनुपम श्याम ओझा जी को देख पाएंगे।

गौरव ने बताया- दुर्भाग्य वश अनुपम दादा सीतापुर फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाये क्योंकि जब इसकी शूटिंग चल थी तब दादा बहुत ज्यादा बीमार चल रहे थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लखनऊ:विश्व हिन्दू परिषद की युवा शाखा बजरंग दल द्वारा 14 अगस्त को प्रत्येक वर्ष अखंड भारत संकल्प दिवस के रूप में मनाया जाता है

Sat Aug 14 , 2021
आजमगढ़ से संवाददाता बिजेंन्द्र सिंह की रिपोर्ट: 14 अगस्त की पूर्व संध्या पर आज़मगढ़ नगर के श्री अग्रवाल धर्मशाला में बजरंग दल आर्यमगढ़ इकाई द्वारा अखंड भारत संकल्प दिवस कार्यक्रम मनाया गया।कार्यक्रम का प्रारंभ गोष्ठी से किया गया जिसमें बतौर मुख्य वक्ता विहिप गोरक्ष प्रान्त के प्रान्त उपाध्यक्ष श्री ओंकार […]

You May Like

advertisement