लालकुआ पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक डाक्टर जगदीश चंद्रा

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

लालकुआ पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक डाक्टर जगदीश चंद्रा ने मंगलवार को स्थानीय चेकपोस्ट निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मौजूद पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया कि आवश्यक व छूट प्राप्त सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी वाहनों कि गहनता से जांच जरूर करें। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के पास आटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव नहीं हो उन्हें तत्काल वापस भेज दें।
यहां लालकुआ पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक डाक्टर जगदीश चंद्रा ने कोतवाली क्षेत्र के वीआईपी गेट स्थित पुलिस चेकपोस्ट का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।
इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा अनलॉक कि प्रतिक्रिया चालु कि जा रही है जिसके पालन के पुलिस मुस्तैद है उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यो से आने वाले वाहनों पर विशेष नजर रखें तथा उनके प्रदेश में आने का पूर्ण विवरण लें। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये कि उनकी की ओर से आने जाने वाले सभी लोगों पर नजर रखी जाये तथा व्यक्ति बिना आरटीपीसीआर रिपोर्ट के प्रवेश करता है तो उसे तुरंत वापस भेज दिया जाये।उन्होंने पुलिसकर्मियों से खुद की सुरक्षा का भी ख्याल रखने तथा शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए तथा संक्रमण से सुरक्षा के प्रति सभी उपाय अपनाने के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने पुलिस कर्मियों को आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर कड़ी नजर रखने शराब की तस्करी पर पूर्णत: रोक एवं कफ्यू के बीच जरुरतमंद और सामान्य लोगों की कठिनाइयों पर मानवीय संवेदना रखने की नसीहत भी दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा नेता पवन चौहान ने किया जलभराव प्रभावित क्षेत्र का दौरा

Thu Jun 10 , 2021
लालकुआंभाजपा नेता पवन चौहान ने किया जलभराव प्रभावित क्षेत्र का दौराजलभराव से निजात दिलाने के प्रयास शुरू, शीघ्र बनेगा सीसी मार्गभाजपा नेता पवन चौहान ने यहां लाल कुआं में फलाहारी आश्रम से 25 एकड़ मार्ग की बदहाली के समाधान का प्रयास शुरू कर दिया है लाल कुआं विधानसभा सीट से […]

You May Like

advertisement