हल्द्वानी: पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए प्रशासन ने चयनित किए स्थल,

स्लग- मुख्यसचिव के दौरे के बाद नैनीताल के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए प्रशासन ने चयनित किए स्थल

रिपोर्ट – जफर अंसारी

स्थान- हल्द्वानी

एंकर- नैनीताल में पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से नैनीताल जिला प्रशासन ने पिछले दिनों मुख्यसचिव के दौरे और उनसे मिले निर्देशों के बाद पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए नैनीताल , भीमताल , नौकुचिया ताल, मुक्तेश्वर और रामगढ़ में पर्यटक स्थलों की खोज शुरू कर दी है जिसमें जिला प्रशासन को अभी बड़े स्तर पर जमीन नहीं मिल पायी है उनका कहना है कि स्थलों के चयन के लिए सर्वे कार्य शुरू करा दिये है ।
वहीं नैनीताल जिले के प्रवेश द्वार कहे जाने व हल्द्वानी में सड़कों को पर्यटकों के लिए और बेहतर करने के उद्देश्य से जहां नगर निगम के द्वारा निगम क्षेत्र की सड़कों के चौड़ीकरण के लिए नहर कवरिंग को बडा आयाम दिया जा रहा है तो वहीं पर्यटन सीजन में लगने वाले जाम को देखते हुए जिलाधिकारी का कहना है कि जाम को देखते हुए बाईपास और एन एच और एन एच आई के साथ भी प्रशासन संतुलित तरीके से कार्यो को कराने के लिए निर्देशित कर रहा है ।

बाईट – धीराज गर्ब्याल , जिलाधिकारी नैनीताल।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हल्द्वानी: यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन,

Thu Jun 23 , 2022
स्लग- यूथ कांग्रेस प्रदर्शनरिपोर्टर- जफर अंसारीस्थान- हल्द्वानी एंकर- हल्द्वानी में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना सहित राहुल गांधी के खिलाफ ईडी जांच किए जाने को लेकर केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। यूथ कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष हेमंत साहू के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं […]

You May Like

Breaking News

advertisement