आज़मगढ़:सगड़ी एवं लालगंज में 5 अथवा 6 दिसंबर को मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर प्रशासन ने शुरू की तैयारी


सगड़ी एवं लालगंज में 5 अथवा 6 दिसंबर को मुख्यमंत्री करेंगे जनसभा
दर्जनों परियोजना का करेंगे लोकार्पण, प्रशासन ने शुरू की तैयारी

आजमगढ़ 30 नवम्बर– विधानसभा सगड़ी के सगड़ी जूनियर विद्यालय के प्रांगण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत जनसभा स्थल का जिलाधिकारी राजेश कुमार व भाजपा जिलाध्यक्ष सहित अन्य जन प्रतिनिधियों ने निरीक्षण किया। मा0 मुख्यमंत्री जी कई परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे, जिसके लिए प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।
मा0मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के संभावित 5/6 दिसंबर के आगमन को लेकर जिलाधिकारी राजेश कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष ध्रु़व कुमार सिंह अन्य प्रतिनिधियों द्वारा किसान घाघरा इंटर कॉलेज लाटघाट पर जनसभा स्थल व हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया गया। इसके पश्चात सगड़ी जूनियर विद्यालय के प्रांगण व उसके पीछे खेत में हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया गया।
जिलाधिकारी ने बताया कि सगड़ी जूनियर विद्यालय प्रांगण का मैदान जनसभा स्थल व उसके पीछे स्थित खेत में हेलीपैड स्थल के लिए चयन किया गया है। इस दौरान उन्होंने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर को हेलीपैड स्थल व जनसभा स्थल की तैयारियों के लिए तत्काल तैयारी शुरू करने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी को मुख्यमंत्री के आगमन के दृष्टिगत परियोजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन के लिए सूचीबद्ध व शिलापट्ट निर्मित कराने के लिए निर्देशित किया।
निरीक्षण के दौरान मा0 जन प्रतिनिधिगण, मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला, ज्वाइण्ट मजिस्ट्रेट/उप जिलाधिकारी सगड़ी गौरव कुमार, सगड़ी तहसीलदार अभिषेक कुमार सिंह, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ, क्षेत्राधिकारी सगड़ी महेंद्र शुक्ला सहित संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

—-जि0सू0का0 आजमगढ़-30-11-2021—–

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नईं दिल्ली:पीएम किसान के लाभार्थियों को मिलेगा दोगुना फायदा, खाते में आएंगे 4000 रुपये

Wed Dec 1 , 2021
अविनाश सिंह वी.वी.न्यूज नईं दिल्ली। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी है. अगर आप भी इस योजना का फायदा ले रहे हैं तो अब जल्द ही आपके खाते में पूरे 4000 रुपये आने वाले हैं. केंद्र सरकार की ओर से किसानों को इस स्कीम के […]

You May Like

advertisement