कन्नौज: मुआवजा लेकर भवन खाली ना करने वालों पर चला प्रशासन का बुलडोजर

मुआवजा लेकर भवन खाली ना करने वालों पर चला प्रशासन का बुलडोजर

✍️संवाददाता पुष्कर शर्मा

कन्नौज । गुंडा ,दबंग ,भू माफिया ,जैसी छवि बालों को प्रदेश सरकार बिल्कुल बक्शने के मूड में दिखाई नही देती है जिसके चलते शासन प्रशासन द्वारा उन पर करवाई देखने को मिल ही जाती हैं वही भू माफियाओं की भी शामत आई हुई हैअवैध रूप से कब्जा की हुई जमीनों पर प्रशासन का बुलडोजर चलता दिखाई देता है उसी कड़ी में जनपद कन्नौज पाल चौराहे पर नेशनल हाईवे पर बने मकानों का मुआवजा लेने के बाद भी दबंगई में कब्जा किए मकानों और दुकानों पर प्रशासन का बुलडोजर चला ।
जनपद कन्नौज स्थित पाल चौराहे पर चल रहे नेशनल हाईवे निर्माण कार्य में मुआवजा लेने के बाद भी ऐसे लोगों से मकानों को खाली करने से जुड़ी कार्रवाई को लेकर चेतावनी देने के बाद भी उस पर अमल ना किए जाने के चलते ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पवन कुमार मीणा ,नायब तहसीलदार भूपेंद्र विक्रम सिंह,लेखपाल गौरव भदौरिया की अगुवाई मेें टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए तीन मकानों पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई बताते चलें ऐसे भू स्वामियों को हाईवे निर्माण की प्रक्रिया के चलते पहले ही मुआवजा दिया जा चुका है और समय सीमा से मकानों को खाली करने के लिए चेतावनी भी दी जा चुकी थी बावजूद इसके तय समय सीमा पर मकान खाली न करने के कारण प्रशासन द्वारा अनवर हुसैन गोविंद पाल दीपक पाल के मकानों को गिराने का कार्य किया ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज: हर घर जल योजना के तहत पानी टंकी का कार्य शुरू

Fri Dec 23 , 2022
हर घर जल योजना के तहत पानी टंकी का कार्य शुरू✍️ प्रशांत कुमार त्रिवेदी कन्नौजकन्नौज। कन्नौज जनपद के पचोर गांव मे हर घर जल योजना के तहत पानी टंकी का कार्य शुरू कर दिया है । ग्रामीण जल मिशन योजना के अंतर्गत कन्नौज सदर के पचोर ग्राम सभा में भी […]

You May Like

Breaking News

advertisement