अधिवक्ता सड़क पर उतरे महंगाई के विरोध में

अधिवक्ता सड़क पर उतरे महंगाई के विरोध में

रिपोर्ट-आदित्य चतुर्वेदी

अजमतगढ़-आजमगढ़-(देश)
सच्ची खबरें सबसे पहले

उत्तर प्रदेश राज्य के आजमगढ़ जिले में । बढ़ती महंगाई के विरोध में दी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन से जुड़े अधिवक्ता सोमवार को सड़क पर उतर गए। कलेक्ट्रेट से निकला जुलूस एसपी ऑफिस का भ्रमण करते हुए फिर कलेक्ट्रेट चौराहे पर पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया। इस दौरान अधिवक्ताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए। अधिवक्ताओं ने पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतों में हो रही वृद्धि पर अंकुश लगाने की मांग की। साथ मांगें पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

वक्ताओं ने कहा कि मंहगाई से आमजन दुखी हैं। महंगाई को लेकर अधिवक्ताओं में नाराजगी है। अधिवक्ताओं ने पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में हो रही बेतहाशा वृद्धि व महंगाई पर अंकुश न लगा पाने के कारण केंद्र एवं राज्य सरकार की निंदा की। सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया कि अधिवक्ता पूरे दिन न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। यह भी तय किया गया कि पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य वृद्धि व महंगाई का विरोध करते हुए विरोध पत्र राष्ट्रपति, राज्यपाल, केंद्र व प्रदेश सरकार को भेजा जाएगा। अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष रणविजय यादव व संचालन संघ के मंत्री बालकेश्वर त्रिपाठी ने किया। सभा में बृजेश कुमार यादव सहित काफी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हाईवे पर युवा दंबग स्टाइल में मना रहे जन्मदिन सेलिब्रेट का जश्न

Tue Feb 23 , 2021
हाईवे पर युवा दंबग स्टाइल में मना रहे जन्मदिन सेलिब्रेट का जश्न असलहा के साथ खुलेआम पार्टी मनाने का फोटो वायरल – गोरखपुर। युवाओं में असलहा व लग्जरी गाड़ियों का क्रेज बहुत बढ़ गया है। वह अपने आप को इससे दूर नहीं रख पा रहे हैं। जब भी मौका मिल […]

You May Like

advertisement