उत्तराखंड: ममता शर्मशार, नवजात को जन्म देकर जंगल किनारे छोड़ा

उत्तराखंड: ममता शर्मशार,
नवजात को जन्म देकर जंगल किनारे छोड़ा
हरिद्वार संवाददाता

हरिद्वार में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना पेश आई है। हरिद्वार के रानीपुर थाना क्षेत्र में भेल आवासीय कॉलोनी के पास एक मां अपनी नवजात बच्ची को जन्म देकर मौके से लापता हो गई । स्थानीय लोगों ने बच्चे को महिला अस्पताल में भर्ती कराया है महिला अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक बच्ची को ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। और उसकी तबीयत अभी ठीक है वही पुलिस बच्ची के माता-पिता को तलाशने का काम कर रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह भेल आवासीय कॉलोनी के पास सिडकुल मार्ग पर जंगल किनारे एक बच्ची को रोते हुए देखा गया बताया जा रहा है कि इस बच्ची को उसकी मां जन्म देकर घास में ही छोड़ कर चली गई।
बच्चे के बदन पर कपड़े भी नहीं थे और आसपास के लोगों ने किसी तरह बच्ची को बचाया और पुलिस को सूचना दी पुलिस की मदद से बच्ची को महिला अस्पताल में भिजवाया गया।
हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी ऋषिकेश में एक नवजात बच्चे को जंगल में उसके माता-पिता छोड़ कर चले गए थे तब पुलिस ने उसको अस्पताल भिजवाया था। वही घटना से लोग सहमे हुए हैं स्थानीय निवासी और भेल श्रमिक नेता राम कुमार ने बताया कि घटना सामने आई है बच्ची को किसने जन्म दिया है इसके माता-पिता कौन हैं इसके बारे में अभी जानकारी नहीं लग पाई है लेकिन यह बहुत ही शर्मसार करने वाली घटना है इससे मानवता और ममता दोनों ही शर्मसार हुए हैं।
वहीं रानीपुर थाना प्रभारी योगेश देव ने बताया कि मामले की जानकारी ली जा रही है और बच्ची के माता-पिता को तलाश कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Breaking News : चमोली मुख्य टनल से बरामद हुए 2 शव, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Sun Feb 14 , 2021
Breaking News : चमोली मुख्य टनल से बरामद हुए 2 शव, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक चमोली : उत्तराखंड के चमोली से बड़ी खबर सामने आ रही है कि यहां टनल में रेस्क्यू ऑपरेशन कर रहे एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को टनल के भीतर सर्च में दो शव बरामद […]

You May Like

Breaking News

advertisement