अयोध्या : पहचान छिपाकर कमिश्नर पहुंचे तहसील व अस्पताल,पहचानने पर कर्मचारियों के उड़े होश, सुधार की दी नशीहत

अयोध्या:——-
पहचान छिपाकर कमिश्नर पहुंचे तहसील व अस्पताल,पहचानने पर कर्मचारियों के उड़े होश, सुधार की दी नशीहत।
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्टअयोध्या
प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के औचक निरीक्षण से प्रेरित होकर अयोध्या मंडल के कमिश्नर नवदीप रिनवा ने भी हकीकत परखना शुरू कर दिया है।
शनिवार को बिना किसी तामझाम के कमिश्नर पहचान छिपा आम नागरिक की तरह पहले तहसील फिर अस्पताल पहुंचे। तहसील में खतौनी की नकल लोगों को ठीक से मिलती है या नहीं लाइन में लगे और नकल भी प्राप्त की। जब कर्मचारियों ने पहचाना तो उनके होश फाख्ता हो गए। इस दौरान कमिश्नर ने तहसीलदार समेत कई कर्मियों के गैरहाजिर मिलने पर जवाब-तलब किया।
उन्होंने अव्यवस्थित तरीके से लगाये गये वाहनों को व्यवस्थित तरीके से लगाने के लिए निर्देश दिए। साफ सफाई के साथ सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को निर्देश दिया कि समय से आकर कार्यों को निस्तारित करें। गर्मी को देखते हुये पशुओं को पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इसके बाद कमिश्नर 11:30 बजे जिला अस्पताल पहुंचे।जन औषधि केन्द्र के दवा काउन्टर पर दवा खरीद रहे दो महिलाओं द्वारा खरीदी गई दवा के दाम व एक्सपायरी डेट परखी, जो सही मिली।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: जिला जज फैजाबाद अयोध्या की सेवानिवृत्त होने पर सिविल कोर्ट के न्ज न्यायिक कर्मियों समारोह पूर्वक सम्मानित कर दी गई विदाई

Sun May 1 , 2022
अयोध्या :———-जिला जज फैजाबाद अयोध्या की सेवानिवृत्त होने पर सिविल कोर्ट के न्ज न्यायिक कर्मियों समारोह पूर्वक सम्मानित कर दी गई विदाईमनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याजिलाजज फैजाबाद वीर नायक सिंह की सेवानिवृत्ति पर सिविल कोर्ट के न्यायिक कर्मियो द्वारा परिसर में विदाई समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया,जिला जज वीर […]

You May Like

advertisement