मध्य प्रदेश //रीवा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के लोकार्पण के बाद आवाम के भीतर जो उम्मीद जगी थी वह अब व्यवस्थाओं के चलते हवा हो गई।

मध्य प्रदेश //रीवा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के लोकार्पण के बाद आवाम के भीतर जो उम्मीद जगी थी वह अब व्यवस्थाओं के चलते हवा हो गई।

ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934

पूर्व मंत्री रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल ने किया सुपर स्पेशलिटी को लेकर विंध्य की जनता को खूब सब्जबाग दिखाये, कहा कि अब विंध्य की जनता को उपचार के लिए बाहर नहीं जाना होगा।सुपर स्पेशलिटी के डाक्टरर्स और सरकार के एग्रीमेंट हुआ था कि वह अस्पताल के बाहर अपनी क्लीनिक नहीं चलायेंगे। इस पाबंदी पर शासन ने लाखों के हिसाब से वेतन और रहने की सुविधा मुहैया करवाई।लेकिन सारी सुविधाएं और लाखों रूपये वेतन लेने के बावजूद भी शासन की आखों में धूल झोंक सुपर के डाक्टरर्स क्लीनिक खोल कर बैठ गये।आश्चर्य की बात यह है कि हर दूसरे दिन संजय गांधी अस्पताल जाने वाले जिला प्रशासन को आने वाले समय में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के हालात संजय गांधी अस्पताल की नजर नहीं आ रहे हैं।समय रहते प्रशासन यदि नहीं चेता तो आने वाले समय में सुपर स्पेशलिटी के डाक्टरर्स, डाक्टर कालोनी की तरह अपनी मंडी सजा लेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश //रीवा/ किसान बिल के विरोध में 77वें दिन किसान नरेंद्र पाठक बम्होरी के नेतृत्व में दिया गया धरना

Sat Mar 20 , 2021
ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934 रीवा 20 मार्च 2021.. संयुक्त किसान मोर्चा के संयोजक शिव सिंह एडवोकेट ने बताया कि किसान बिल के विरोध में दिल्ली आंदोलन के समर्थन में करहिया मंडी रीवा में 77वें दिन पूर्व सरपंच किसान नरेंद्र पाठक बम्होरी के नेतृत्व में किसान साथी सर्वेश […]

You May Like

advertisement