अग्रवाल समाज का पहला मंदिर श्री अग्रसेन धाम को देखने के लिए दूर दूर से आएगा अग्रवाल समाज : संजय गोयल

सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

अग्रवाल परिवार मिलन संघ की तरफ से श्री अग्रसेन धाम के 108 लाइफ मेम्बरों को किया गया सन्मानित।
समय की जरूरत है कि अग्रवाल समाज हो एक जुट: बाऊ हेम राज अग्रवाल।
7 अगस्त को किया जाएगा महालक्ष्मी जी की रथ यात्रा का जोरदार स्वागत : सुनील जैन मित्तल।

लुधियाना : पंजाब के लुधियाना स्तिथ हंबड़ा रोड पर बन रहे अग्रवाल समाज के पहले मंदिर श्री अग्रसेन धाम के 108 लाइफ मेम्बरों को अग्रवाल परिवार मिलन संघ की तरफ से सन्मानित किया गया। इस मौके पर मंदिर को भव्य रूप देने के लिए सभी ने खुले मन से अपने अपने विचार व्यक्त किये।
यह जानकारी देते हुए अग्रवाल परिवार मिलन संघ के प्रधान सुनील जैन मित्तल ने बताया कि श्री अग्रसेन धाम के नाम से लुधियाना में अग्रवाल समाज के पहले मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है। मंदिर के नक्शे को अग्रवाल समाज के प्रमुख अर्चिटेक्ट श्री संजय गोयल, वस्तु विशेषज्ञ शरण गर्ग व सतपाल गोयल मिलकर तयार कर रहे है। श्री संजय गोयल ने सभी लाइफ मेम्बरों को संबोधित करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज के इस मंदिर का भव्य नक्शा तयार किया जा रहा है और यह मंदिर अपने आप मे पहला मंदिर होगा। वास्तु विशेषज्ञ शरण गर्ग ने भी इस मौके पर मंदिर के लिए अपनी जानकारी मुहैया करवाई। अग्रवाल परिवार मिलन संघ के केशियर सतीश सिंगला सोनू ने अब तक मंदिर निर्माण संबधी जानकारी दी। इस मौके पर बाऊ हेम राज अग्रवाल ने कहा कि समय की जरूरत है कि अग्रवाल समाज एक जुट हो। वार्ड नंबर 81 से पार्षद राशि हेमराज अग्रवाल ने अग्रवाल समाज के बन रहे इस मंदिर के लिए समस्त अग्रवाल समाज से सहयोग देने की अपील करते हुए कहा कि इससे हम अपने कुल पिता व माता जी से जुड़ेंगे और अग्रवाल समाज हमेशा की तरह देश मे अग्रणी की भूमिका निभाएगा। श्री गोविंद गो धाम के ट्रस्टी श्री सुभाष जिंदल ने भी श्री अगरसैंन धाम के लिए चल रहे कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज ही ऐसा वर्ग है जो देश को चलाने के लिए सबसे अधिक दान व टैक्स देता है। अग्रवाल परिवार मिलन संघ की तरफ से सभी लाइफ मेम्बरों को महाराज अग्रसेन जी के चित्र, उनकी जीवनी व ध्वज के लवित लाइफ मेम्बरशिप के सर्टिफिकेट देकर सन्मानित किया गया ताकि महाराज अग्रसेन जी का संदेश सभी परिवारों तक पहुंच सके। प्रधान सुनील जैन मित्तल ने सभी को 7 अगस्त को लुधियाना में प्रवेश करने वाली कुलदेवी महालक्ष्मी जी की जन अशेरवाद रथ यात्रा के लिए भी भव्य तैयारिया करने की अपील की और कहा इस यात्रा में सभी अगर्वन्धु हिस्सा लेकर कुलदेवी महालक्ष्मी जी का आशीर्वाद प्राप्त करे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जल संसाधन विभाग के कार्यपालन अभियंता ने लोकपाल (मनरेगा) के जांच को अकसरी मिजाज से अनदेखा किया

Tue Jul 12 , 2022
  जांजगीर-चाम्पा 12 जुलाई 2022/सामाजिक कार्यकर्ता निवासी रायपुर श्री ओमेशबिसेन ने बताया कि उनके द्वारा लोकपाल (मनरेगा) जिला गरियाबंद को 25.11.2021 को शिकायत आवेदन निराकरण हेतु डाक द्वारा प्रेषित किया गया था, जो कि लोकपाल कार्यालय में 08.12.2021 को पंजीकृत हुआ तथा 27.04.2022 को अवार्ड पारित होकर उन्हे उक्त अवार्ड […]

You May Like

advertisement