अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा के प्रदेश महामंत्री राजेश सिंगला व प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने की ऑनलाइन प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा के प्रदेश महामंत्री राजेश सिंगला व प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने की ऑनलाइन प्रदेश कार्यसमिति की बैठक।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
संवाददाता – गीतिका।
दूरभाष – 9416191877

महाराजा अग्रसेन जयंती से नव संकल्प सेवा व राजनीतिक प्रकल्पों को प्रदेशभर में आयोजित करने का निर्णय : राजेश सिंगला।
जींद संकल्प रैली में अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा करेगा भागीदारी : अशोक बुवानीवाला।

कुरुक्षेत्र, 25 सितम्बर : अग्रवाल समाज को राज्य स्तर पर एवं राष्ट्रीय स्तर पर ताकत दिखाने के लिए एकजुट होना होगा। एक अक्टूबर को जींद में आयोजित की जा रही संकल्प रैली में अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा की भागीदारी रहेगी। यह निर्णय गूगल मीट पर प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला की अध्यक्षता में हुई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लिया गया। जानकारी प्रदेश महामंत्री राजेश सिंगला ने दी।
ऑनलाइन बैठक में संगठन की सभी इकाई के अध्यक्ष व प्रदेश पदाधिकारियों की उपस्थिति रही। प्रदेश महामंत्री राजेश सिंगला ने बताया कि समाज के हर स्तर पर लोग रैली में बढ़-चढक़र भाग लेंगे व विधानसभा क्षेत्र में प्रचार-प्रसार भी करेंगे।
बैठक में अशोक बुवानीवाला ने कहा कि वैश्य समाज ने सदा देश हित में काम किया है। देश की आर्थिक स्थिति मजबूत करने में समाज की अहम भूमिका है। आजादी के आंदोलन से ही वैश्य समाज के पुरोधाओं ने तन-मन-धन से सहयोग किया था। व्यापारिक दृष्टि से वैश्य समाज पूरी दुनिया में काम कर रहा है। इन सबके बीच कहीं ना कहीं वैश्य समाज राजनीति में उपेक्षा का शिकार रहा है। राजनीतिक दलों ने इस वर्ग को दोहन का काम किया है, लेकिन राजनीति में मजबूत नहीं होने दिया। आगे नहीं बढ़ने दिया। उन्होंने कहा कि हमें अपने आप को राजनीति में भी मजबूत करना है। युवाओं से उन्होंने आग्रह किया कि अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों को मजबूत करने के साथ राजनीति में भी प्रवेश करें। बहुत से ऐसे विषय होते हैं, जिनको लेकर व्यापारी वर्ग राजनीतिक दलों के आगे झोली फैलाए रहता है। हम अगर राजनीति में सक्षम होंगे तो व्यापारी हित में बेहतर काम कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज राजनीति में भागीदारी के लिए प्रेरित करने वाला संगठन है। पिछले 15 साल से हम प्रयासरत हैं कि समाज के लोग आगे आएं। जींद सम्मेलन में समाज की भागीदारी बढ़े, इसी उद्देश्य को लेकर हम यह समर्थन दे रहे हैं। हमें अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर अपनी ताकत भी दिखानी है, ताकि भविष्य में राजनीति के हम केंद्र बिंदु रहें।
राजेश सिंगला ने कहा कि महाराजा अग्रसेन की जयंती से नव संकल्प सेवा व राजनीतिक प्रकल्पों को पूरे प्रदेश में आयोजित करने का निर्णय भी लिया गया है। उन्होंने समाज के सभी वैश्य घटकों व इकाइयों से अपील की है कि अपने दलगत विचारों से ऊपर उठकर एकजुट होकर जींद में आयोजित रैली को कामयाब कर राजनीतिक हितों को सुरक्षित व मजबूत करें।
ऑनलाइन बैठक करते हुए एवं जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री राजेश सिंगला व प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल में स्थापना दिवस पर भक्तिमय माहौल में हवन और भोज का आयोजन

Tue Sep 26 , 2023
ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल में स्थापना दिवस पर भक्तिमय माहौल में हवन और भोज का आयोजन। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।संवाददाता – गीतिका बंसल।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र, 25 सितम्बर। ग्रीनफील्ड पब्लिक स्कूल में स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में चेयरमैन रोशन लाल […]

You May Like

Breaking News

advertisement