उत्तराखंड:- दून जयपुर के बीच आज से शुरू होगी हवाई सेवा, जौलीग्रांट एयरपोर्ट से

उत्तराखंड:- दून जयपुर के बीच आज से शुरू होगी हवाई सेवा,
जौलीग्रांट एयरपोर्ट से
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अब जयपुर के लिए भी हवाई सेवा उपलब्ध होगी। स्पाइस जेट की यह उड़ान पूरे सप्ताह संचालित होगी। इसके अलावा स्पाइस जेट ने अहमदाबाद-दून और दिल्ली-दून के बीच भी एक-एक हवाई सेवाएं बढ़ा दी हैं।
स्पाइस जेट ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर मंगलवार से तीन नई सेवाओं को विस्तार दिया है। इनमें दून-जयपुर के अलावा अहमदाबाद और दिल्ली के बीच एक-एक सेवा शामिल है। एयरपोर्ट निदेशक डीके गौतम ने बताया कि इसके अलावा 15 जनवरी से मुंबई- दिल्ली के बीच भी एयर इंडिया की एक और उड़ान शुरू हो रही है। उन्होंने बताया कि स्पाइस जेट की दून-जयपुर सेवा पूरे सप्ताह जारी रहेगी।

यह उड़ान प्रातः 8 बजकर पांच मिनट पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। यहां से सुबह 9 बजकर पांच मिनट पर यह उड़ान अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेगी, जबकि शाम 5 बजकर 50 मिनट पर जौलीग्रांट से स्पाइस जेट की यह उड़ान जयपुर के लिए रवाना होगी। उन्होंने बताया कि 15 जनवरी से मुंबई-दून के बीच एयर इंडिया की फ्लाइट भी शुरू हो रही है।
यह उड़ान प्रातः 9 बजकर 15 मिनट पर बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। वहीं, 10 बजकर 15 मिनट पर मुंबई के लिए उड़ान भरेगी। निदेशक डीके गौतम ने बताया कि 12 जनवरी से एयरपोर्ट पर उड़ानों का नया शेड्यूल भी जारी किया गया है। कुछ उड़ानों के समय में मामूली परिवर्तन हुआ है, जबकि अन्य उड़ानें पूर्ववत रहेंगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:- प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी, पूर्व कैबिनेट मंत्री दुर्गापाल ने प्रसासन के खिलाफ लगाए नारे,

Tue Jan 12 , 2021
उत्तराखंड:- प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी,पूर्व कैबिनेट मंत्री दुर्गापाल ने प्रसासन के खिलाफ लगाए नारे,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक नैनीताल। राज्य सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल आज भी आम कार्यकर्ताओं के लिए समर्पित दिखाई देते हैं। उम्र के चैथे पड़ाव पर पहुंचने के बाद भी उनका जोश युवाओं के समान […]

You May Like

Breaking News

advertisement